हम सभी अभिनेताओं के बारे में बहुत सारी कहानियाँ सुनी और पढ़ी जाती हैं जो स्क्रीन पर एक खास नेक्टर निवारणाने के लिए मेहनत करते हैं। ऐसे ही एक किस्सा इरोस नाउ पर आगामी सीरिज मेट्रो पार्क सीजन 2 में रणवीर शुरी के चरित्र कल्पेश पटेल के पीछे का है। रणवीर ने कई प्रोजेक्ट्स में शानदार प्रदर्शन देकर अपना दमखम दिखाया है। हालांकि, कल्पेश पटेल का किरदार कई और कारणों से भी उनके लिए बेहद खास है।


कल्पेश पटेल के बारे में खुद रणवीर ने बताया, “मेट्रो पार्क में कल्पेश का हिस्सा शानदार अनुभव रहा। पूरे सीजन की शूटिंग के दौरान हम सभी ने खुलकर दिल से हंसे हैं! एक एनआरआई का किरदार निभाना कोई मुश्किल काम नहीं था क्योंकि मेरा भाई न्यू जर्सी में रहता है और मुझे अच्छी तरह से पता है कि एनआरआई कैसे व्यवहार करते हैं और उनके तौर-तरीके क्या हैं। इसके अलावा, इसका हास्य भाग उन सभी अन्य दृश्यों से अलग करता है जो मैंने पहले प्लेए हैं। भूलना नहीं, मैं एक पंजाबी हूं जो गुजराती की तरह प्रदर्शन कर रहा है!


हाल ही में इस सीरिज का प्रशिक्षण जारी हो गया है। कल्पेश पटेल के रूप में रणवीर शुरी की कॉम भूमिका हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला इच्छा। मेट्रो पार्क सीज़न 2 में रणवीर शुमारी के अलावा पूर्ति जोशी, पितोबाश, ओमी वैद्य, तमोटिया, और सरिता जोशी मुख्य भूमियों में हैं। उनके साथ मिलिंद सोमन और गोपाल दत्त विशेष अपीयरेंस में हैं।

Related News