पुराने गानों को इन दिनों रीक्रिएट करने का चलन अपने चरम पर है। कुछ लोग इन गानों को पसंद करते हैं तो कुछ लोग इस गाने से नफरत करते हैं। नेहा कक्कड़ पुराने गाने को रीक्रिएट करने के लिए मशहूर हैं। उनके नवीनतम एकल शीर्षक 'ओ सजना' को बैकलैश प्राप्त हो रहा है क्योंकि यह फाल्गुनी पाठक के प्रतिष्ठित गीत 'मैंने पायल है छनकाई' का गायन है और यहां तक ​​​​कि मूल गायिका फाल्गुनी पाठक ने भी नेहा की इंस्टाग्राम कहानियों पर कटाक्ष किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, लोगों की नजर पड़ते ही उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई प्रशंसकों ने नेहा और फाल्गुनी दोनों को अपने पोस्ट में टैग किया था क्योंकि उन्होंने नए गाने के लिए अपनी नापसंदगी दिखाई थी। फाल्गुनी ने अपनी ओर से कुछ भी लिखे या जोड़े बिना, इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई पोस्ट साझा किए थे। एक यूजर ने लिखा, 'अपनी आवाज और रीमेक से हमें प्रताड़ित करना बंद करो। फाल्गुनी पाठक ने कुछ भी ठीक नहीं किया लेकिन अपने इंस्टाग्राम पर कहानी साझा की।

फाल्गुनी ने कहा, "मैं गाने के लिए हर तरफ से इतना प्यार पाकर अभिभूत और छू गई हूं, इसलिए अपनी भावनाओं को साझा करना पड़ा," जब उनसे पूछा गया कि क्या वह गाने के खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाने की योजना बना रही हैं, तो उन्होंने कहा, "काश मैं सकता है लेकिन अधिकार मेरे पास नहीं हैं।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, गीत 1999 में रिलीज़ किया गया था और इसमें अभिनेता विवान भटेना और निखिला पलटत थे। यह गाना एक कॉलेज फेस्ट में कठपुतली शो के रूप में बजाया गया। गाना जबरदस्त हिट हुआ था। नए संस्करण का हाल ही में अनावरण किया गया था। खुद नेहा के अलावा। पुराने हिट हिंदी गानों को रीक्रिएट करने के लिए जाने जाने वाले तनिष्क बागची ने गाने को कंपोज किया है। प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा ने 'ओ सजना' के संगीत वीडियो में अभिनय किया है। पुराने हिट हिंदी गानों को रीक्रिएट करने के लिए मशहूर तनिष्क बागची ने 'ओ सजना' को कंपोज किया है.

Related News