अभिनेता रितेश देशमुख ने बुधवार को अपने दिवंगत पिता विलासराव देशमुख को उनकी जयंती पर याद किया। रितेश की पत्नी जेनेलिया देशमुख ने भी दिवंगत राजनेता को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक हार्दिक नोट शेयर किया और कहा कि वह उनकी विरासत का हिस्सा बनना चाहती हैं। जोड़े ने यह भी उल्लेख किया कि वे उसे हर दिन कैसे याद करते हैं।

विलासराव की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट करते हुए रितेश ने लिखा, 'आपको याद करना आसान है मैं इसे रोज करता हूं, आपको याद करना एक ऐसा दिल का दर्द है जो कभी दूर नहीं होता। हैप्पी बर्थडे पप्पा!!! आपकी हर रोज़ याद आती है। #विलासरावदेशमुख76

हाउसफुल अभिनेता ने अपने दादाजी की मूर्ति के सामने अपने बच्चों और भाई धीरज के बेटों की एक तस्वीर भी पोस्ट की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हैप्पी बर्थडे AAJOBA !!!!"

जेनेलिया देशमुख ने भी अपने ससुर विलासराव देशमुख को याद किया। उन्हें 'पप्पा' कहकर संबोधित करते हुए उन्होंने लिखा कि कैसे उन्होंने हमेशा उन्हें एक बेटी की तरह महसूस कराया। अभिनेता ने कहा कि वह सभी के लिए उनका 'धैर्य, गर्मजोशी और बिना शर्त प्यार' विरासत में लेना चाहती हैं।

"प्रिय पप्पा, अक्सर जब एक बहू अपने ससुराल में आती है, तो उसे परिवार के सदस्यों में से एक के रूप में स्वीकार नहीं किए जाने का डर होता है .. आपने सुनिश्चित किया कि मेरा मानना ​​​​है कि परिवार का मतलब केवल खून से संबंधित होना नहीं है , यह एक ऐसा रिश्ता है जो इतना पवित्र और इतना धन्य और इतना वांछित है .. मैं आपकी विरासत का हिस्सा बनना चाहता हूं पप्पा - आपके धैर्य का, आपकी गर्मजोशी का, एक और सभी के लिए बिना शर्त प्यार का .. यह आलिंगन इनमें से एक नहीं है सिर्फ एक ससुर, यह एक पिता में से एक है और इसलिए भी क्योंकि मैं पृष्ठभूमि में अपने पिताजी को सुरक्षित देख रहा हूं कि उन्होंने अपनी बेटी को अब तक के सबसे अच्छे परिवार में भेज दिया है, ”उसने लिखा।

अभिनेता ने यह भी साझा किया कि कैसे अजनबी हर दिन उन्हें आशीर्वाद देते हैं क्योंकि विलासराव देशमुख ने उनके जीवन को कई तरह से छुआ, “आप इतने बड़े सौदे वाले पप्पा हैं और मुझे नहीं लगता कि आप इसे जानते हैं, मैं इसे हर रोज अजनबियों से सुनता हूं जो मुझे आशीर्वाद देते हैं। क्योंकि तुमने उनके जीवन को जितना मैं समझ सकता हूं उससे कहीं अधिक स्पर्श किया है। हैप्पी बर्थडे पप्पा वी मिस यू।"

विलासराव देशमुख का अगस्त 2012 में मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर के कारण निधन हो गया था।

Related News