आमिर खान की बेटी इरा खान इस समय अपनी उच्च पढ़ाई के लिए अमेरिका में हैं। जैसा कि वह अमेरिका में एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय में पढ़ रही है, वह अपनी तस्वीरों में व्यस्त रहती है, जो अक्सर गर्म होती हैं, मीडिया में फ़ोटो के समान साझा करने के लिए समाचार में वापस आ जाती है। इसलिए, उनके पहले फोटोशूट को एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आते हुए देखना पसंद था, क्योंकि उनकी पिछली तस्वीरें सोशल मीडिया में साझा की गई थीं।

जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली फोटोशूट से ये तस्वीरें साझा कीं, तो वह बस आग से जलती हुई दिखाई दीं। युवती द्वारा साझा की गई तस्वीरों में एक दिलचस्प शीर्षक है, हू आर यू? जैसा कि आप उसकी तस्वीरों की जाँच करते हैं, वह लाल क्रॉप टॉप के साथ अपने नीले डेनिम शॉर्ट्स के साथ देखा गया था। अपने काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, वह बस ब्रैड्स के लिए गई और मोतियों और विशेषताओं के साथ पहुंच गई। इसके अलावा, जैसा कि आप फोटो की जाँच करते हैं, वह इरा की जांघ को पकड़े हुए एक अन्य मॉडल के साथ देखी गई थी।

आमिर खान के बेटे जुनैद भले ही सोशल मीडिया पर सक्रिय न हों, लेकिन लगता है कि उन्होंने अपनी पिछली फिल्मों के लिए सहायक निर्देशक के रूप में अपने पिता के साथ काम करते हुए बी टाउन में अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने पीके के साथ एक सहायक के रूप में काम किया और अन्य विज्ञापन के साथ बने रहे ताकि मैं उनके पिता आमिर की स्टार छाया में बचे हुए बर्बाद होने के बजाय तेजी से काम करना शुरू कर दूं। खैर, आप हमारे साथ और दूसरों के बारे में अधिक जानने के लिए हमारे साथ बने रहें। तब तक आप इरा के नवीनतम फोटोशूट की जांच करें और हमें इसके बारे में अधिक जानकारी दें।

Related News