शाहरुख खान हाल ही में उस समय सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने ड्रग्स के मामले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद अपने बेटे आर्यन खान से मुलाकात की थी। जांच एजेंसी द्वारा 2 अक्टूबर को एक क्रूज जहाज में ड्रग्स मामले में उन्हें एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

आर्यन खान के चल रहे ड्रग्स मामले के बीच, शाहरुख का एक पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है जिसमे उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 'मेरा नाम मेरे बच्चों की जिंदगी खराब कर सकता है और मैं नहीं चाहता कि ऐसा हो।'

2008 में एक जर्मन टीवी चैनल के साथ एक इंटरव्यू में शाहरुख ने अपनी लोकप्रियता और अपने बच्चों पर इसके प्रभाव के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, "जीवन में मेरे परिवार के लिए मेरा सबसे बड़ा डर विशेष रूप से मेरे बच्चों के लिए है , कि वो मेरी छाया से बाहर रहे। मेरा सबसे बड़ा डर उन पर मेरी प्रसिद्धि है। मैं नहीं चाहता कि वे कभी भी इससे लड़ें और कहें कि ओह मैं 'मैं अपने पिता से बेहतर हूं और मैं नहीं चाहता कि वे पूरी तरह से इसकी चपेट में आ जाएं कि उन्हें कुछ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वे मेरे बच्चे हैं।

शाहरुख ने आगे कहा, "लेकिन यह बिल्कुल सच है कि मेरा नाम उनकी जिंदगी खराब कर सकता है और मैं ऐसा नहीं चाहता। मैं उनके पिता के रूप में जाना चाहता हूं, मैं नहीं चाहूंगा कि उन्हें मेरे बच्चों के रूप में जाना जाए।"

वीडियो भले ही पुराना हो लेकिन इसे इंटरनेट पर शेयर किया जा रहा है क्योंकि खान परिवार आर्यन खान के साथ जेल में मुश्किल दौर से गुजर रहा है। 'कॉफ़ी विद करण' पर एक और थ्रोबैक इंटरव्यू में, SRK ने अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा था, "बच्चा पैदा करने का डिसीजन आपके दिल के एक टुकड़े को आपके शरीर के बाहर निकालने जैसा है। मैं अपने रिश्तों की तुलना लोगों से इसी तरह से करता हूँ। अगर मेरा एक बहुत करीबी दोस्त खड़ा होता और कोई तेज रफ्तार कार उनकी ओर आ रही होती, तो मैं कूदकर उन्हें रास्ते से हटा देता। अगर मान लीजिए कि मेरी पत्नी या मेरी बहन उस तेज रफ्तार कार के सामने खड़ी होती, तो मैं 100% उन्हें बाहर खींच लूंगा और इस बारे में नहीं सोचूंगा कि इस दौरान मुझे भी चोट लग सकती है। अगर कोई कार मेरे बच्चों की ओर बढ़ रही थी, तो मैं उस कार के सामने खड़ा हो जाता और मुझे यकीन है कि मैं इसे रोक दूंगा। "

इस बीच चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे शुक्रवार को मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुईं। मुंबई ड्रग्स मामले के आरोपी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट में नाम आने के बाद अभिनेत्री को समन भेजा गया था।

Related News