रणबीर कपूर अपनी भूमिकाओं के लिए आश्चर्यजनक परिवर्तनों से गुजरने में कभी नहीं झिझके। अभिनेता ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों को गौरवान्वित किया है क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक विज्ञापन के लिए एक महिला चरित्र में तब्दील किया है। वीडियो को मेकअप और प्रोस्थेटिक्स आर्टिस्ट प्रीतिशील सिंह डिसूजा ने शेयर किया था। "भले ही कठिन हो, लेकिन रोज की बात है! एक टीवीसी के लिए रणबीर कपूर को एक महिला किरदार में बदलना, ”प्रीतिशील ने वीडियो के कैप्शन के रूप में लिखा।

प्रीति ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया रणबीर के फैन्स ने पोस्ट पर कई कमेंट्स किए। "वह एक अद्भुत अभिनेता हैं," एक प्रशंसक ने लिखा, जबकि एक अन्य ने उल्लेख किया कि वह अपने परिवर्तन के बाद अपनी माँ और अभिनेता नीतू कपूर की तरह कैसे दिखते थे। "जिस क्षण उन्होंने उस पर विग लगाया, वह नीतू जी जैसा दिखता था," इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता की टिप्पणी पढ़ी।

एक अन्य कमेंट में लिखा था, "लड़कियों के लुक में वह कितने प्यारे लगते हैं……. जैसे चिंटू जी 'रफू चक्कर' में दिखते थे और वह भी नीतू जी की तरह दिखते हैं।" एक फैन ने यह भी लिखा, ''नीतू कपूर 2.0.'' इस हफ्ते की शुरुआत में रणबीर का विज्ञापन जारी किया गया था। विज्ञापन में, वह एक स्टारस्ट्रक प्रशंसक से मिलता है, जो सोचता है कि जब वह कपूर है तो वह अपनी भूमिका पर इतना काम क्यों कर रहा है। प्रशंसक के जवाब में, रणबीर जवाब देते हैं, "कपूर कपूर कहता है तो ये यही होगा।"

रणबीर कपूर का नया ऑन-स्क्रीन अवतार उनके प्रशंसकों के लिए एक इलाज था जो उनकी अगली फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जबकि रणबीर के पास पाइपलाइन में ब्रह्मास्त्र है, वह वाईआरएफ के शमशेरा में भी दिखाई देंगे।

इस साल की शुरुआत में रणबीर के जन्मदिन पर निर्माताओं ने शमशेरा से उनका पहला लुक साझा किया, जिसमें वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की सेटिंग बहुत अलग है। फिल्म में रणबीर का अलग लुक और किरदार है। उसने इसे खींच लिया है और कैसे। वह आपको इस फिल्म से सरप्राइज देंगे।'

शमशेरा, जिसमें संजय दत्त भी हैं, मूल रूप से जुलाई 2020 में सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार थी, लेकिन इस साल कोविद -19 के कारण इसे 25 जून तक बढ़ा दिया गया था। कोरोनावायरस की दूसरी लहर के बाद, फिल्म की रिलीज में फिर से देरी हुई। अब करण मल्होत्रा ​​निर्देशित फिल्म 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी

Related News