बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

टेलीविजन का सबसे विवादित और लोकप्रिय शो बिग बॉस का यह सीजन अपने रोमांच के साथ आगे बढ़ रहा है। शो में घर के अंदर कंटेस्टेंट के बीच हर दिन एक नई बहस होते हुए नजर आ रही है जिससे शो का रोमांच और भी बढ़ता जा रहा है। हर कोई घर में बने रहने के लिए नई रणनीति अपना रहा है और गेम में आगे बढ़ रहा है। शो में नए रिश्ते बनते हुए नजर आ रहे है तो वही दूसरी तरफ पुराने रिश्तों में कुछ अनबन होते हुए नजर आ रही है।

इस हफ्ते का लक्जरी बजट टास्क होगा ऐसे में शो में नया ट्वीस्ट आने वाला है। शो में आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रोमिल चौधरी और सुरभी राणा नए कप्तान बन गए। हालांकि कैप्टेंसी के चलते शो में काफी समय से अच्छा रिश्ता बनाए हुए श्रीसंत और दीपक ठाकुर में अनबन हो गई।

एक रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले एपिसोड में कोई नॉमिनेशन नहीं होगा लेकिन करणवीर बोहरा या श्रीसंत में से एक कंटेस्टेंट को सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा। ऐसे में सीक्रेट रूम में जाने के ज्यादा चांस श्रीसंत के है। हालांकि शो में करणवीर अब तक सुरक्षित खेल रहे हैं। वही बात करे श्रीसंत की तो उनकी घर में लगभग हर सदस्य से कहासुनी हो चुकी है।

Related News