राखी सावंत की हालिया 'मकड़ी-महिला' हरकतों के सकारात्मक परिणाम सामने आए हैं। अभिनेता-नर्तक आखिरकार इस रविवार को बिग बॉस ओटीटी हाउस में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। संडे का वार में होस्ट करण जौहर के साथ, बिग बॉस के पूर्व चैंपियन को घरवालों के साथ बातचीत करते और कुछ अति-मज़ा करते हुए देखा जाएगा।

अपने बिग बॉस ओटीटी दौरे के बारे में प्रशंसकों को सूचित करते हुए, राखी ने एक इंस्टाग्राम वीडियो में साझा किया कि उनका परीक्षण आखिरकार खत्म हो गया है। इसके बाद वह बिग बॉस के लिए 'जलेबी, फाफड़ा, समोसा' और अन्य स्नैक्स लेने की बात कहने से पहले "शायद मेरी शादी का ख्याल" गाती हैं। राखी अपने फॉलोअर्स से उसे शो में देखने के लिए वूट डाउनलोड करने के लिए कहती है, जहां वह सभी की क्लास लेने का वादा करती है। अभिनेता ने 'करण भैया' को संबोधित करते हुए वीडियो को समाप्त करते हुए कहा कि वह उनके साथ राखी मनाने आ रही है।

राखी सावंत ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "देखा आखिर कर बिग बॉस ने मुझे बुलाया ही लिया .. मेरी तपस्या सफल रही .... मैं आ रही हूं।

अनजान लोगों के लिए, स्पाइडर-मैन सूट पहने राखी सावंत ने हाल ही में शो में प्रवेश की मांग को लेकर बिग बॉस के ओटीटी सेट में प्रवेश किया था। यह कहते हुए कि वह हर सीज़न में 'ओटीटी- ओवर द टॉप' है, उसने निर्माताओं द्वारा नजरअंदाज किए जाने पर अपनी नाराजगी दिखाई। सेट के बाहर थीम सॉन्ग पर डांस करते हुए उनका प्रफुल्लित करने वाला वीडियो भी वायरल हो गया था, जिससे बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट एली गोनी ने यहां तक ​​दावा किया कि राखी को नया 'बिग बॉस' बनाया जाना चाहिए।

Related News