राजकुमार राव को अपनी शादी की पर्याप्त तस्वीरें नहीं मिल सकीं। इस सप्ताह की शुरुआत में अपनी लंबे समय से प्रेमिका पतरालेखा से शादी करने वाले अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम परिवार को अपने डी-डे से तस्वीरों के एक नए सेट के साथ व्यवहार किया। नई तस्वीरों में, जब हम एक नासमझ राजकुमार राव से मिलते हैं, तो हम उसे अपनी पत्नी पत्रलेखा को गर्मजोशी से गले लगाते हुए भी देखते हैं। राजकुमार ने उन स्पष्ट क्षणों के बारे में अपनी भावना व्यक्त करते हुए दो दिल वाले इमोजी के साथ तस्वीरें साझा कीं। इस बीच, प्रशंसक भी नए चित्र पर गदगद हो रहे हैं।

राजकुमार राव ने 15 नवंबर को शादी की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली जिसमें लिखा था, "आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद, मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपके पति @patralekhaa कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। यहाँ हमेशा के लिए .. और उससे आगे है। पतरालेखा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली है; मेरा प्रेमी, अपराध में मेरा साथी, मेरा परिवार, मेरी आत्मा साथी ... पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है।

पत्रलेखा की बहन परनालेखा ने भी अपने भाई-बहनों के साथ दुल्हन की एक कैंडिड फोटो शेयर की। "मिस यू पापा," उसने कैप्शन के रूप में लिखा। पत्रलेखा ने इस साल की शुरुआत में अपने पिता को खो दिया था।

11 साल तक एक-दूसरे को डेट करने वाले राजकुमार और पत्रलेखा ने पारंपरिक समारोह में केवल अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी की।

सिटीलाइट्स के कलाकारों ने चंडीगढ़ के द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिज़ॉर्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग की।

Related News