लवबर्ड्स राजकुमार राव और पत्रलेखा आखिरकार आज, 15 नवंबर, चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। समारोह में परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल होंगे। इस जोड़े ने शनिवार, 13 नवंबर को एक अंतरंग सफेद-थीम सगाई भी की थी। एक दशक से अधिक समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, यह जोड़ी आखिरकार एक बड़ा कदम उठा रही है। अब, उनकी शादी का निमंत्रण वायरल हो गया है जिसमें उनकी शादी की तारीख और स्थान का खुलासा हुआ है।


राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शनिवार को द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिजॉर्ट, न्यू चंडीगढ़ में सगाई की। आज उनकी भव्य शादी से पहले, एक फैनपेज ने ट्विटर पर शादी का निमंत्रण साझा किया जो अब वायरल हो रहा है। कार्ड नील रंग का है और इसे वधू पक्ष की ओर से भेजा गया है। हम कार्ड पर छपे झूमर, कमल और एक स्मारक भी देख सकते हैं।

Bollywood: Bollywood love birds that are going to be one today .. Rajkumar's  romantic proposal that is going viral .. | Rajkummar Rao and Patralekhaa to get  married on Nov 15 ..

शादी के कार्ड में लिखा है, "राव परिवार और पॉल परिवार आपको पत्रलेखा (अजीत पॉल और पापरी पॉल की बेटी) की शादी के लिए राजकुमार (कमलेश यादव और सत्यप्रकाश यादव के बेटे) सोमवार 15 नवंबर, 21 ओबेरॉय सुखविलास चंडीगढ़ के साथ आमंत्रित करते हैं।"

Rajkummar Rao And Patralekhaa To Have A Minimalistic Wedding On November 15,  Card Leaked Online

रकुमर राव और पत्रलेखा को चंडीगढ़ में अपनी शादी का उत्सव शुरू करते हुए सफेद रंग में जुड़वाँ देखा गया। ऑनलाइन व्यापक रूप से साझा किए गए एक वीडियो में, राजकुमार को अपनी होने वाली दुल्हन के लिए एक घुटने के बल नीचे जाते देखा गया। हालाँकि, पत्रलेखा की प्रतिक्रिया अस्वीकार्य थी। अंगूठी स्वीकार करने के लिए अभिनेत्री खुद एक घुटने के बल बैठ गई। शादी में बॉलीवुड सितारे फराह खान और साकिब सलीम मेहमान के तौर पर नजर आए। मेहमानों ने भी सफेद रंग के कपड़े पहने थे।

Related News