सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार ने बुधवार को मेहंदी फंक्शन मनाया। इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो से ऐसा लग रहा है कि लवबर्ड्स ने फंक्शन में खूब मस्ती की। यह जोड़ी अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ इस यादगार दिन को सेलिब्रेट करती नजर आई।

जहां फैन पेज में दोनों की धमाकेदार तस्वीरें और क्लिप हैं, वहीं हम सभी राहुल वैद्य को दिशा की नई इंस्टाग्राम कहानियों में भी अपनी रानी के साथ पोज देते हुए देखते हैं।

राहुल ने कहा, “सच तो यह है कि मैंने उन्हें एक रियलिटी शो में प्रपोज किया था। हालांकि, एक बार जब यह खत्म हो गया, तो दोनों परिवार मिले और एक तारीख तय करने का फैसला किया। ईमानदारी से कहूं तो ऐसे लोग हैं जो समय लेते हैं, लेकिन हम ऐसे लोग हैं जो सिर्फ डेटिंग पर जाने के बजाय शादी करना चाहते थे। हम दोनों इंसानों के रूप में बहुत समान हैं। तो हम साथ में जीवन बिताने में देरी क्यों करें।

यह कहते हुए कि वह अपनी ड्रीम गर्ल से शादी कर रहे हैं, राहुल वैद्य ने कहा, “यह वास्तव में बहुत व्यस्त था, इतना कि मैं वास्तव में खुद का आनंद नहीं ले पाया। हालांकि, आज रात के समारोह के बाद, मैं वास्तव में यह नहीं सोचना चाहता कि किसे आमंत्रित किया गया और किसे नहीं। यह वास्तव में अविश्वसनीय है। तथ्य यह है कि वास्तव में ऐसा हो रहा है, कि मैं इस खूबसूरत लड़की से शादी कर रहा हूं।"

राहुल वैद्य ने सबसे पहले दिशा के लिए अपनी भावनाओं को रियलिटी शो बिग बॉस 14 में जाहिर किया था। इसके तुरंत बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक कर दिया। राहुल और दिशा 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे और कथित तौर पर बाद में मुंबई में एक रिसेप्शन का आयोजन करेंगे।

Related News