टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों चर्चा में हैं. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि रश्मि कंगना रनौत के शो लॉक अप में नजर आने वाली हैं। रश्मि देसाई अपने नागिन अवतार को फिर से गढ़ने वाली हैं। तेजस्वी प्रकाश के शो नागिन 6 में रश्मि रेड नागिन का रोल प्ले कर रही हैं.

रश्मि देसाई नागिन 6 में एंट्री कर रही हैं। यदि ऐसा होता है तो तेजस्वी प्रकाश और रश्मि देसाई को एक बार फिर साथ देखने का मौका मिलेगा. दोनों के फैंस एक्ट्रेस को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. रश्मि देसाई को इस शो में काम करने के लिए शो के लीड तेजस्वी प्रकाश से ज्यादा फीस दी जाने वाली है.

एक शख्स ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया। उस शख्स ने कहा कि तेजस्वी इस बात से खुश नहीं हैं कि रश्मि को ज्यादा फीस मिल रही है. उन्होंने प्रोडक्शन हाउस से अपनी नाराजगी जाहिर की है और उनकी बड़ी बहस भी प्रोडक्शन को लेकर रही है. शख्स ने लिखा, ''रश्मि देसाई नागिन 6 की लीड से तीन गुना ज्यादा फीस ले रही हैं. तेजस्वी इससे बिल्कुल भी खुश नहीं हैं.

प्रोडक्शन हाउस से उनकी काफी बहस हो चुकी है, इसके बाद उन्होंने बने पूल में छलांग लगा दी. नागिन के सेट पर। जिसने भी यह ट्वीट लिखा है वह रश्मि को पसंद करता है और तेजस्वी प्रकाश से नफरत करता है। जाहिर तौर पर फैंस बंटे हुए नजर आ रहे हैं। फैन्स के बीच बहस छिड़ गई है तेजस्वी और रश्मि के बारे में। वैसे, इस ट्वीट को भी फर्जी माना जाता है। रश्मि और तेजस्वी की अच्छी दोस्ती है। वे दोनों एक अच्छा बंधन साझा करते हैं।

Related News