दीपिका पादुकोण विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर अपने मानसिक स्वास्थ्य फाउंडेशन लाइव लव लाफ के ग्रामीण समुदाय का विस्तार करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया है। बता दे की, अभिनेत्री ने अपने मानसिक स्वास्थ्य फाउंडेशन लिव लव लाफ द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में किए गए कार्यों के बारे में गर्व के साथ बात की। अभिनेत्री ने एक नोट भी लिखा और लिखा, "हमारे ग्रामीण आउटरीच कार्यक्रम का तमिलनाडु तक विस्तार करना मानसिक स्वास्थ्य देखभाल को सभी के लिए सुलभ और सस्ती बनाने की दिशा में एक और महत्वपूर्ण कदम है।"

"हमारी स्थापना के बाद से, हम मानसिक बीमारी का अनुभव करने वालों के साथ-साथ उनकी देखभाल करने वालों के जीवन को बेहतर बनाने के अपने प्रयासों में अथक रहे हैं। तमिलनाडु में हमारे ग्रामीण आउटरीच कार्यक्रम का विस्तार करना एक और महत्वपूर्ण कदम है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिनेत्री ने जो वीडियो साझा किया है उसमें से एक में उसने यह कहते हुए सुना है, "हमारी पहली ग्रामीण यात्रा को पांच साल हो गए हैं। जब आप इन कहानियों को पहली बार सुनते हैं, तो यह कब होता है। आप बिल्कुल वैसा ही महसूस करते हैं जो हम कर रहे हैं और निश्चित रूप से, हमारे दाताओं के समर्थन से, यह सब एक साथ आता है, और इसे सभी अर्थ और उद्देश्य देता है।"

बता दे की, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर देखभाल करने वालों के साथ बातचीत करते हुए और फाउंडेशन के लाभार्थियों के घरों का दौरा करते हुए कुछ तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में वह अपनी टीम के साथ पेपर कप में चाय पीती दिख रही हैं।

,,,,,

Related News