कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का शो खतरा खतरा हर हफ्ते सितारों को अपनी ओर आकर्षित करता है। शो के अपकमिंग एपिसोड में टेलीविजन की पसंदीदा जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा नजर आएंगे। भारती ने शो में कपल से पूछा कि क्या उन्होंने मीडिया को अपनी आउटिंग के बारे में बताने के लिए किसी आदमी को हायर किया है। जब भी दोनों साथ में कहीं बाहर जाते हैं तो पपराजी वहां पहुंच जाते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, भारती सिंह ने दंपत्ति से पूछा, ''क्या आपने ऐसा बंदा हायर किया है जो सबको बुलाता है?'' करण ने जिस पर जवाब दिया, ''नहीं. भारती ने मजाक में कहा, ''तो क्या आप ही उन्हें दोबारा बुलाते हैं?'' कोई बात है बॉस वरना हर जगह पपराजी कैसे आ जाते हैं और आप दोनों सुर्खियों में बने रहते हैं.

तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस सीजन 15 के विनर रहे थे और करण कुंद्रा शो के सेकेंड रनरअप रहे थे. दोनों की मुलाकात बिग बॉस के दौरान हुई थी और वहीं से इनका प्यार शुरू हो गया था। दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, दोनों के फैन्स इन्हें 'तेजरान' कहकर बुलाते हैं. करण जहां हाल ही में कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में नजर आए थे, वहीं तेजस्वी इस समय टेलीविजन सीरियल 'नागिन' में व्यस्त हैं।

Related News