सलमान खान की लव लाइफ उनके फैंस के लिए मुख्य रूप से चर्चा एक विष है क्योंकि उन्होंने इसे हमेशा लाइमलाइट से दूर रखा है। वह हाल ही में अपनी एक्शन-ड्रामा फिल्म, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का प्रचार कर रहे हैं, जिसमें उनके बहनोई आयुष शर्मा भी हैं। मीडिया के साथ हाल ही में बातचीत में, आयुष ने भाई की शादी की योजनाओं के बारे में कुछ विवरणों का खुलासा किया।

सलमान खान का नाम पहले भी कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है, लेकिन उनमें से कुछ ही अभिनेत्रियों की पुष्टि खुद अभिनेता ने की थी। वह कथित तौर पर कुछ साल पहले कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे, जिनकी अब अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद है। दूसरी ओर, ट्यूबलाइट अभिनेता, कथित तौर पर पिछले कुछ महीनों से यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। महामारी की शुरुआत में दोनों को अपने पनवेल फार्महाउस में कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए भी देखा गया।

आरजे सिद्धार्थ कानन के साथ हाल ही में बातचीत में, आयुष शर्मा ने सलमान खान की शादी की योजनाओं के बारे में बात की। उनका मानना ​​​​है कि सुपरस्टार इस समय बहुत व्यस्त हैं और जब भी वह चाहेंगे निर्णय लेंगे।

छोटी सी बातचीत में आयुष शर्मा ने कहा, 'मैं उनकी शादी के विषय के बारे में बात नहीं रक्त। मैंने उनकी जिंदगी को जिस तरह से देखा है, जिस तरह से वह काम करते है, मुझे नहीं लगता कि उनके पास शादी करने का समय है। मुझे बस यही लगता है कि वह जैसे हैं वैसे ही खुश हैं। वह अपने फैसले खुद लेंगे।"

सलमान खान और आयुष शर्मा की नवीनतम फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर प्रभावशाली कमाई की है। फिल्म महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा Produce है। इसमें लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री महिमा मकवाना भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

Related News