प्रतिबंधों के कारण महामारी के दौरान शादियों ने अपनी कुछ चमक खो दी है। लेकिन दिशा परमार और राहुल वैद्य पर भरोसा करें कि वे अपनी आगामी शादियों में बड़ी मोटी भारतीय शादी की धूम-धड़ाका तैयार करें। यह जोड़ी 16 जुलाई को अंतरंग संबंध में 'आई डू' कहने के लिए पूरी तरह तैयार है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी तैयारी चल रही है, जिससे उनके प्रशंसकों को लगता है कि वे शादी का हिस्सा हैं।

जबकि राहुल और दिशा एक-दूसरे को कुछ समय से जानते हैं, बिग बॉस में उनके कार्यकाल के दौरान उन्हें एहसास हुआ कि वह उनसे प्यार करते हैं। वहीं उन्होंने दिशा को प्रपोज किया और उन्होंने स्वीकार कर लिया। इंडियन आइडल गायक, जिन्होंने हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए शूटिंग की, ने केप टाउन से वापस आने के तुरंत बाद अपनी शादी की दिलचस्प घोषणा की। तो क्या उनकी प्रेम कहानी का रियलिटी शो से कोई संबंध है? उन्होंने कबूल किया कि संभवतः दिशा से दूर होने से उन्हें एहसास होता है कि वह उनसे कितना प्यार करते हैं।

सच तो यह है कि मैंने उसे एक रियलिटी शो में प्रपोज किया था। हालांकि, एक बार जब यह खत्म हो गया, तो दोनों परिवार मिले और एक तारीख तय करने का फैसला किया। ईमानदारी से कहूं तो ऐसे लोग हैं जो समय लेते हैं, लेकिन हम ऐसे लोग हैं जो सिर्फ डेटिंग पर जाने के बजाय शादी करना चाहते थे। हम दोनों इंसानों के रूप में बहुत समान हैं। तो हमें अपने जीवन को एक साथ बिताने में देरी क्यों करनी चाहिए, ”राहुल वैद्य ने साझा किया।

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने एक साथ जो समय बिताया है, उससे उन्हें एक-दूसरे को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिली है। "वह मुझे जानती है, मैं उसे जानता हूं, हम एक-दूसरे को इतनी अच्छी तरह समझ चुके हैं कि हमारे रिश्ते पर संस्था की वह प्यारी मुहर लगा दी गई है। मैं उसे अपने साथ रखने और बहुत जल्द एक परिवार शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता।"

बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट ने आगे साझा किया कि उन्होंने दिशा के साथ दोस्ती और डेटिंग के हर चरण का आनंद लिया है, और वह उनका जीवन साथी बनने की उम्मीद कर रहे हैं। "हमारा रिश्ता बहुत ही जैविक रहा है और हमेशा प्रवाह के साथ आगे बढ़ता है। मैंने उसके साथ हर पल का आनंद लिया है और यह देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं कि हम पति-पत्नी के रूप में कैसे हैं।

दिशा परमार में उस एक गुण के बारे में पूछे जाने पर जिसने उनका दिल जीत लिया और गायिका ने कहा, “वह इतनी धैर्यवान, समझदार और बहुत सी चीजें हैं। वह भी मेरी तरह बहुत ही साधारण इंसान हैं और यही बात इसे हमारे बीच खूबसूरत बनाती है।

'द डिशुल वेडिंग' के साथ ही, राहुल ने कहा कि यह उन्हें उन सभी तैयारियों के बारे में सोचकर कंपकंपा देता है जिन्हें अभी भी करने की आवश्यकता है। मेरे कपड़े अभी भी तैयार नहीं हैं। आमंत्रण अभी भी बाहर जा रहे हैं, हमारे पास एक बैकलॉग है और उम्मीद है कि इसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।"

शादी के बाद, राहुल और दिशा ने 17 जुलाई को एक संगीत/रिसेप्शन नाइट की भी योजना बनाई है, जहां उनके परिवार और दोस्तों को अपने बालों को संवारने का मौका मिलेगा।

Related News