शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना आज 21 साल की हो गईं और अपनी बेटी के खास दिन पर गौरी ने उनके लिए एक विशेष जन्मदिन संदेश साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का ड्रेस में सुहाना की खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए गौरी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हैप्पी बर्थडे…. आपको आज, कल और हमेशा प्यार किया जाता है ।" स्टार किड, जिसे इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं, ने अपनी मां की पोस्ट का जवाब "आई लव यू" और बड़ी संख्या में दिल के इमोटिकॉन्स के साथ दिया।

पिछले महीने, सुहाना ने कोविड -19 मामलों की संख्या में भारत की भयावह वृद्धि पर चिंता व्यक्त की थी क्योंकि देश महामारी की दूसरी लहर की चपेट में था। उसने इंस्टाग्राम पर 'कोविड -19 संसाधनों' पर एक गाइडबुक साझा की थी और फिर एक ग्राफ का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था जिसमें दिखाया गया था कि अप्रैल 2021 में कोविड -19 मामलों की संख्या कैसे आसमान छू गई। इसके साथ, नवोदित अभिनेता ने लिखा, "सुरक्षित रहें" और एक दिल टूटने वाले इमोटिकॉन का इस्तेमाल किया।

सुहाना की पोस्ट के तुरंत बाद, गौरी खान और भाई आर्यन खान सुहाना के साथ समय बिताने के लिए अमेरिका चले गए, जो वर्तमान में न्यूयॉर्क में रह रही है और वहां फिल्म निर्माण की पढ़ाई कर रही है। उसने कई नाटकों में भाग लिया है और द ग्रे पार्ट ऑफ़ ब्लू नामक एक लघु फिल्म में भी अभिनय किया है। हालाँकि उन्हें भारतीय सिनेमा में अपनी शुरुआत करना बाकी है, लेकिन सोशल मीडिया पर सुहाना की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

Related News