अभिनेता राहुल रॉय ने कहा है कि उनके हालिया स्वास्थ्य ने उनकी आंखें खोल दीं कि उनके असली शुभचिंतक कौन हैं। एक नए साक्षात्कार में, आशिकी अभिनेता ने कहा कि जबकि उनके कई उद्योग सहयोगी पिछले साल उनके ब्रेन स्ट्रोक के बाद उनके पास पहुंचे, कई ने नहीं किया।

हालाँकि उनकी आशिकी की सह-कलाकार अनु अग्रवाल उनसे नहीं मिलीं, उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि उन्होंने संपर्क करने की कोशिश की या नहीं। राहुल रॉय को पिछले साल नवंबर में कारगिल में शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। वह तब से स्वस्थ हो रहा है, और बताया कि उसकी बहन का समर्थन उसके ठीक होने में सहायक रहा है।

यह पूछे जाने पर कि क्या जरूरत के समय उनके पुराने सहयोगी उनसे संपर्क करते हैं, उन्होंने कहा, “कुछ लोगों ने किया। लेकिन मैं उन्हें कुछ और समय के लिए मेरे साथ रहने के लिए कह रहा हूं, जिसका मतलब है, थोड़ी देर प्रतीक्षा करें।"

उन्होंने कहा, "जिन लोगों ने मुझसे संपर्क नहीं किया है, उन्हें मेरे साथ वापस नहीं आना चाहिए और बात करने की कोशिश करनी चाहिए। हां, वापस आने की कोशिश करने वालों की संख्या कम है। कुछ ऐसे भी हैं जो अचानक मुझसे कहते हैं, 'ओह, मैं आपसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा था, मैं आपसे संपर्क करना चाहता था, ब्ला, ब्ला, ब्ला'। मुझे नहीं लगता कि वे कोशिश कर रहे थे। सच कहूं तो मैं काफी हद तक अपने तक ही सीमित रहता हूं।"

अभिनेता ने कहा कि वह टीवी पर बिग बॉस देखने में व्यस्त रहते हैं, और उन्होंने खुलासा किया कि उनका पैसा जय भानुशाली पर है, लेकिन उन्हें लगता है कि करण कुंद्रा आगे बढ़ सकते हैं। उन्होंने आशिकी 2 का आनंद नहीं लेने की बात भी कही, लेकिन कहा कि अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर इसमें अच्छे थे। उन्होंने कहा कि निर्देशक महेश भट्ट नहीं चाहते थे कि वह सीक्वल करें।

Related News