अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा स्पेन में अपने अगले प्रोजेक्ट-सीटाडेल में व्यस्त हैं, जो रूसो ब्रदर्स द्वारा समर्थित एक श्रृंखला है। उसने समुद्र तट पर बंदूक पकड़े हुए अपनी एक दृश्य के पीछे की तस्वीर साझा की।

तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, "वह योद्धा की तरह डर का सामना कर रही हैं...आप उससे मिलने का इंतजार नहीं कर सकतीं।"

प्रियंका यूरोप में अपनी शूटिंग के पलों का दस्तावेजीकरण करती रही हैं। उसने हाल ही में सेट पर जाते समय फेस मास्क में एक सेल्फी साझा की थी। उसने इसे कैप्शन दिया, "काम करने के लिए ड्राइव का लाभ उठाना!" और हैशटैग, 'सेल्फ केयर फर्स्ट' और 'सिटाडेल' जोड़ा। इससे पहले, उसने अपने चेहरे पर खून से लथपथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। छोटे-छोटे संकेतों के अनुसार, हम देख सकते हैं कि सिटाडेल एक एक्शन से भरपूर श्रृंखला होने का वादा करता है। शो में गेम ऑफ थ्रोन्स के अभिनेता रिचर्ड मैडेन भी हैं।प्रियंका के बारे में बोलते हुए, जो रूसो ने बताया था, “वह एक अविश्वसनीय स्टार हैं। मेरा मतलब है कि मुझे लगता है कि वह अद्भुत रही है। हमने अभी कुछ दिन पहले शो की एक टेबल पढ़ी थी और यह शानदार था। हमें उस शो पर बहुत गर्व है। हम दर्शकों को इसे देखने के लिए उत्साहित हैं।"

प्रियंका के लिए आने वाले कुछ महीने व्यस्त हैं। जबकि वह मैट्रिक्स 4: पुनरुत्थान में दिखाई देंगी, उसके पास टेक्स्ट फॉर यू विद सेलीन डायोन और सैम ह्यूगन, एक शादी पर आधारित रियलिटी शो, मिंडी कलिंग के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी और मा आनंद शीला बायोपिक है। बॉलीवुड की बात करें तो वह फरहान अख्तर की जी ले जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी।

Related News