सोशल मीडिया पर इन दिनों इंडस्ट्री की जानी-मानी कोरियोग्राफर गीता कपूर की शादी को लेकर बहुत सी बातें हो रही है,हाल में सिंदूर वाली तस्वीर शेयर की,कुछ ही मिनटों में तस्वीर वायरल हुई और अफवाहों का बाजार गर्म हो गया , फैंस उनकी शादी की चर्चा करने लगे और बधाइयों का दौर शुरू हो गया।

लेकिन गीता ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने शादी नहीं की है, अगर शादी करती हैं, तो वे किसी नहीं छुपाएंगी, उनकी मां को गुजरे अभी ही चंद ही महीने हुए हैं और वे शादी का तो बिलकुल भी नहीं सोच रही हैं।

हालांकि अपनी लुक पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अपनी फेवरेट डीवा रेखा को यह लुक डेडिकेट किया है, आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत में गीता कहती हैं, 'अगर आप मुझे जानती हैं, तो शादी का इतना बड़ा फैसला, मैं चुपचाप कर नहीं सकती, मेरी मां को गुजरे सिर्फ चार महीने ही हुए हैं, इसलिए सबको बता दूं, शादी नहीं हुई है मेरी, दरअसल सुपर डांसर चैप्टर 4 के अगले एपिसोड में हम बॉलीवुड क्वीन स्पेशल शूट कर रहे थे, तो मेरी आइडियल और फेवरेट रेखा जी को बस मेरी तरफ से एक छोटी सी भेंट है. अगर मेरी शादी होगी, तो मैं इसे बिलकुल भी नहीं छुपाऊंगी. इतनी खुशी की बात जरूर शेयर करती.'

Related News