प्रियंका चोपड़ा ने रविवार की रात अपनी जे-सिस्टर्स के साथ मस्ती भरी रात बिताई। भारतीय स्टार ने जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट के लिए अपनी भाभी सोफी टर्नर और डेनिएल जोनास के साथ मुलाकात की, जिसका 23 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रियंका ने दो महिलाओं के साथ एक स्पष्ट क्लिक साझा किया। अपने कैप्शन में, उसने अपने ससुर केविन जोनास की ओर भी इशारा किया, जो तस्वीर में भी कैद था। प्रियंका ने लिखा, "कल रात के बारे में..इन हसीनाओं के साथ। इसके अलावा कोने में वरिष्ठ याद मत करो। #jonasbrothersfamilyroast @netflixisajoke #Roasted 23 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर आ रहा है!"

प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और पति निक जोनास के साथ एक तस्वीर साझा की। उसका पाठ पढ़ा, "मेरी खुश जगह।" बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों लॉस एंजेलिस स्थित अपने घर में हैं।

वैराइटी के अनुसार, “जो, निक और केविन जोनास नेटफ्लिक्स के पहले फैमिली रोस्ट स्पेशल में दिखाई देंगे, जिसे केनान थॉम्पसन द्वारा होस्ट किया जाएगा। "सार्वभौमिक सत्य जो आपके अपने परिवार की तरह आपकी त्वचा के नीचे कोई नहीं मिल सकता है" के उत्सव के रूप में बिल किया गया, "जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट" में रेखाचित्र, गीत, खेल और विशेष अतिथि शामिल होंगे जो सभी भाइयों को उनके जीवन के बारे में चिढ़ाने के लिए थे और करियर - जिसमें एक बैंड के रूप में वर्षों, अलग एकल अभिनय, अभिनय, रियलिटी टेलीविजन, हाई-प्रोफाइल एक्स, विवाह, बच्चे और बहुत कुछ शामिल हैं।

Related News