प्रियंका चोपड़ा जोनास ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर करीबी दोस्त और डचेस ऑफ ससेक्स को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दीं। वैश्विक आइकन ने कामना की कि मेघन मार्कल ने भी उन महिलाओं की मदद करने की पहल में उनके साथ खड़े होने की कसम खाई, जिन्होंने महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो दी है।

"जन्मदिन मुबारक हो, मेघन। इस साल अपने ४०वें जन्मदिन के लिए, सच्चे मेग फैशन में, उसने दूसरों के कल्याण को पहले रखने के लिए चुना है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, महामारी ने दुनिया भर में महिलाओं को असमान रूप से प्रभावित किया है। अकेले अमेरिका में, जनवरी 2020 के बाद से 2 मिलियन से अधिक महिलाओं ने कार्यबल छोड़ दिया है। सबसे बड़े बोझ का सामना करने वाले तीन समूहों में माताएं, वरिष्ठ प्रबंधन पदों पर महिलाएं और रंग की महिलाएं हैं। ये महिलाएं, जो हमारे समुदायों की स्तंभ हैं, संकट का खामियाजा भुगत रही हैं, जिसमें होमस्कूलिंग और सभी उम्र के परिवार के सदस्यों की देखभाल शामिल है। महिलाओं को कार्यबल में वापस लाने में मदद करने का समय आ गया है," उनकी पोस्ट का एक भाग पढ़ें।

प्रियंका चोपड़ा जोनास और मेघन मार्कल एक करीबी बंधन साझा करते हैं। दरअसल, प्रियंका उन चंद हस्तियों में से एक थीं जिन्हें मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी की शादी में आमंत्रित किया गया था। लेकिन जब मार्कले चोपड़ा-जोनास की शादी में शामिल नहीं हो पाए, तो ऐसी कई खबरें थीं कि कैसे दोनों महिलाओं के बीच दोस्ती तनावपूर्ण हो गई थी। लेकिन PeeCee के नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, ऐसा लगता है कि दो तेज़ दोस्तों के साथ सब ठीक है।

मेघन मार्कल और प्रियंका चोपड़ा जोनास पहली बार एक महिला-इन-टेलीविज़न डिनर में मिले थे, जहाँ दोनों एक घर में आग की तरह जुड़े थे। जब मेघन कुछ नकारात्मक प्रेस के अंत में थी, तब प्रियंका भी अपने दोस्त के लिए खड़ी हो गई थी।

2017 में जब प्रियंका वेंडी विलियम्स के टॉक शो में दिखाई दी थीं, जहां होस्ट ने PeeCee's Suites के सह-कलाकार और अच्छे दोस्त मेघन मार्कल को "प्रिंस हैरी की प्रेमिका" के रूप में संदर्भित किया था, प्रियंका ने जल्दी से मेजबान को याद दिलाया था कि मेघन मार्कल के अलावा और भी बहुत कुछ है। सिर्फ प्रिंस हैरी की प्रेमिका होने के नाते। उसने कहा था, "इसके अलावा, मेघन मार्कल, अभिनेत्री, 'सूट', उनकी उपलब्धियां!"

Related News