प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास लंदन में फिर से साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। कुछ दिनों पहले, एक उत्साहित प्रियंका ने साझा किया था कि निक लंबे समय के बाद लंदन में उनके साथ शामिल हुए हैं।

PeeCee ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की गई नवीनतम तस्वीर में, निक के बगल में अपने पैरों की एक झलक साझा की और लिखा, "बू ️"

तस्वीर में निक स्नीकर्स पहने नजर आ रहे हैं और प्रियंका न केवल पेस्टल नेल्स से अपना समर पेडीक्योर फ्लॉन्ट कर रही हैं, बल्कि अपने टैटू भी जो उन्होंने अपने तीन कुत्तों को समर्पित किए हैं।

काम के सिलसिले में दोनों पति-पत्नी काफी समय से अलग रह रहे थे। जहां प्रियंका लंदन में सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं, वहीं निक अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ समय बिताने के लिए लंदन जाने से पहले लॉस एंजिल्स में थे।

अलग रहने के बावजूद, निक और प्रियंका अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर भद्दे कमेंट करके कुछ पीडीए में शामिल हो जाते हैं। हाल ही में, जब चोपड़ा-जोनास ने अमेज़न प्राइम वीडियो सीरीज़ सिटाडेल के सेट से एक सेल्फी पोस्ट की, तो निक ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा, “तुम बहुत हॉट हो। प्रियंका ने इस साल की शुरुआत में रूसो ब्रदर्स सीरीज की शूटिंग शुरू की थी।

प्रियंका ने रोमांटिक ड्रामा टेक्स्ट फॉर यू और मैट्रिक्स 4 की शूटिंग पूरी कर ली है, उनकी किटी में मिंडी कलिंग की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी और माँ आनंद शीला की बायोपिक है।

Related News