सलमान खान द्वारा उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने के बाद स्वयंभू फिल्म समीक्षक कमाल आर खान द्वारा 'प्यार और समर्थन' दिखाने के लिए धन्यवाद देने के बाद अभिनेता गोविंदा ने जवाब दिया है। गोविंदा ने कहा कि उन्होंने सालों से केआरके से बात नहीं की है और ट्वीट में जिस शख्स का जिक्र किया गया है, वह कोई और हो सकता है।

यह सब तब शुरू हुआ जब सलमान ने कमाल आर खान के खिलाफ मुंबई की एक अदालत में मानहानि की शिकायत दर्ज कराई। जबकि केआरके ने कहा कि यह राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की नकारात्मक समीक्षा के बाद था, सलमान की कानूनी टीम ने स्पष्ट किया था कि यह मामला स्टार के खिलाफ मानहानि के आरोपों के लिए दायर किया गया था।

उन्होंने ट्विटर पर यह भी साझा किया कि गोविंदा ने सलमान के खिलाफ कानूनी लड़ाई में उनका समर्थन किया है। गोविंदा भाई आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। मैं आपको निराश नहीं करूंगा!, ”केआरके ने लिखा।

गोविंदा ने हाल ही में एक साक्षात्कार में साझा किया कि वह कई वर्षों से कमाल राशिद खान के संपर्क में नहीं हैं और यह भी उल्लेख किया है कि कैसे अभिनेता से आलोचक ने अतीत में उनके और उनकी फिल्मों के बारे में 'अनुपयुक्त बयान' लिखे थे।

मैंने केआरके का समर्थन करने के बारे में कुछ मीडिया रिपोर्टें पढ़ीं। मैं वर्षों से केआरके के संपर्क में नहीं हूं - कोई मीटिंग नहीं, कोई फोन कॉल नहीं, और कोई संदेश नहीं। यह उसी नाम का कोई अन्य व्यक्ति हो सकता है, जिस पर मुझे ट्वीट में टैग नहीं किया जा रहा है। वास्तव में, स्वयंभू आलोचक ने अतीत में मेरे और मेरी फिल्मों के बारे में अनफिट बयान दिए थे और लिखा था, ”गोविंदा

इक्का अभिनेता ने COVID-19 संकट के बीच KRK के खेल को 'उपद्रव पैदा करने' का 'एजेंडा' भी कहा। उन्होंने कहा, "मुझे सलमान और केआरके के बीच की वास्तविक समस्याओं के बारे में गहराई से पता भी नहीं है लेकिन इस मामले में मेरा नाम घसीटा गया है। इसी तरह का प्रयास एक अन्य फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने भी किया था, जिन्होंने कार्तिक आर्यन की कुछ फिल्मों को खोने से संबंधित एक मुद्दे में मेरा नाम लिया था। अभूतपूर्व महामारी के समय में उपद्रव पैदा करने के उद्देश्य से दोनों प्रयास एक एजेंडे की तरह प्रतीत होते हैं, ”उन्होंने कहा।

इससे पहले केआरके द्वारा अभिनेता पर हमला किए जाने के बाद मीका सिंह सलमान खान के समर्थन में सामने आए थे। उन्होंने कहा था कि सलमान को पहले मानहानि का मुकदमा दायर करना चाहिए था।

Related News