अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म बेलबॉटम में प्रेरणा पाने के लिए बॉलीवुड का प्यार जारी है। जैसे ही फिल्म का पहला गाना "मरजावां" शुक्रवार को रिलीज़ हुआ, प्रशंसकों ने इसका पोस्टर साझा करना शुरू कर दिया, लेकिन इस तरह से नहीं कि इसके निर्माताओं को प्रसन्नता हो

बेलबॉटम का पहला गीत "मरजावां" शुक्रवार को सामने आया और अक्षय कुमार की सह-अभिनेता वाणी कपूर के साथ एक पोस्टर का अनावरण किया गया। पोस्टर में ऑनस्क्रीन कपल ट्रेन से लटकते हुए इंटिमेट पोज में रोमांस कर रहा है। इसका पहला लुक आने वाले जासूसी नाटक में दो सितारों के बीच एक उत्साही प्रेम कहानी का आभास दे सकता है, लेकिन पोस्टर, जैसा कि कई लोगों ने बताया है, वास्तव में प्रेरित है।

सोशल मीडिया प्रभावित और कैमिली नाम के डिजिटल निर्माता ने पहले जो पोस्टर साझा किया था, उसके समान होने के लिए प्रशंसकों को पोस्टर को कॉल करने की जल्दी थी। केमिली एक ग्लोबट्रॉटर है और उसका 'बैकपैकडायरीज़' नाम का हैंडल दुनिया भर से सुंदर क्लिकों का दावा करता है।

कई लोगों ने यह भी बताया कि "मरजावां" के पोस्टर में टीना और सेडरिक (हमारा अगला स्थान) और रक़ील और मिगुएल (एक्सप्लोररसॉरस) जैसे अन्य लोगों की तस्वीरों में कुछ समानताएँ हैं।

घर के करीब, प्रभास और पूजा हेगड़े ने भी अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे श्याम के एक पोस्टर के लिए एक ही अंदाज में पोज दिए।

"मरजावां" स्कॉटलैंड में एक प्रेमपूर्ण शॉट है। रोमांटिक नंबर गुरनाजर और असीस कौर ने गाया है, और गुरनाजर सिंह द्वारा रचित है। इसमें अक्षय कुमार ने अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी वाणी कपूर के लिए अपने प्यार का इजहार किया है।

बेलबॉटम में अक्षय एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी हैं। यह 19 अगस्त को एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है।

Related News