पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बत्रा ने शुक्रवार को फ्रेंच पोलिनेशिया के बोरा बोरा द्वीप समूह में अपने समुद्र तट की छुट्टी से तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

पूजा ने खूबसूरत वेकेशन डेस्टिनेशन के समुद्र तटों का आनंद लेते हुए अपनी कुछ स्वप्निल तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों के एक सेट में पूजा विदेशी पत्ते के प्रिंट के साथ बिकनी पहने हुए दिखाई दे रही है।

पूजा, जिसे आखिरी बार ZEE5 के स्क्वॉड में देखा गया था, को भी प्राचीन नीले समुद्र का सामना करते हुए योग करते हुए देखा गया है। उन्होंने इस पोस्ट को इसामु नोगुची के उद्धरण के साथ कैप्शन दिया, जिसमें लिखा है, "हम उन सभी का एक परिदृश्य हैं जिन्हें हमने देखा है।" जैसे ही पूजा ने हॉलिडे से अपनी योग तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके पति नवाब ने टिप्पणी की, “योगिनी

पूजा को प्रसिद्धि तब मिली जब वह प्रियदर्शन की विरासत (1997) में अनिल कपूर और रानी मुखर्जी के साथ दिखाई दीं। पूजा के प्रदर्शन को अक्षय कुमार की तलाश: द हंट बिगिन्स (2003), मिरर गेम (2017) जैसी फिल्मों में भी सराहा गया।

पूजा ने जुलाई 2019 में दिल्ली में अभिनेता नवाब शाह के साथ शादी के बंधन में बंधी। दोनों ने पिछले साल सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपनी शादी को आधिकारिक रूप दिया।

Related News