टेलीविजन की मशहूर जोड़ी एली गोनी और जैस्मीन भसीन को अक्सर एक साथ देखा गया है जब से उनके रिश्ते को आधिकारिक बनाया गया था। दोनों को हाल ही में जैस्मिन का बर्थडे काफी गर्मजोशी के साथ सेलिब्रेट करते देखा गया, जिसमें टीवी के कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की. अब इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अली और जैस्मीन स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 में एक साथ नजर आए थे. उस वक्त दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ नहीं था, फिर वे दोस्त बन गए और दोनों के बीच दोस्ती बदल गई. रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 14 में प्यार हुआ, तब से दोनों साथ हैं। अब इन लवबर्ड्स को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जहां से इनका एक वीडियो सामने आया है।

अली कैजुअल लुक में थे. उन्होंने सफेद रंग की टी-शर्ट और बेज रंग की जॉगर्स वाली मोनोक्रोम जैकेट पहनी हुई थी। जैस्मीन ने ब्लैक जेगिंग्स और व्हाइट स्नीकर्स को क्यूट पिंक स्वेटशर्ट के साथ पेयर किया। दोनों की एक झलक पाने के लिए पपराजी उनके पीछे दौड़े, जिसके लिए दोनों ने रुक कर पोज दिए. जैस्मिन ने 28 जून 2022 को अपना जन्मदिन मनाया। एली गोनी ने इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने उनके बर्थडे पर जैस्मीन डायमंड ईयररिंग्स गिफ्ट की थीं। उनकी जन्मदिन की पार्टी में टेलीविजन अभिनेत्रियों अंकिता लोखंडे, राहुल वैद्य, राहुल शर्मा, कृष्णा मुखर्जी, अर्सलान गोनी और कई अन्य सितारों ने शिरकत की। वह पार्टी में डांस करती और गाती और खूब मस्ती करती नजर आईं.

Related News