बंटी और बबली 2 और 2005 की मूल के बीच की जा रही तुलना पर अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने प्रतिक्रिया दी। शाद अली द्वारा निर्देशित पहली फिल्म में रानी ने अभिषेक बच्चन के साथ अभिनय किया। वह नए में सैफ अली खान के साथ अभिनय करती हैं, जो शुक्रवार को सिनेमाघरों में शुरू हुई।

स्पॉटबॉय को दिए एक नए साक्षात्कार में, अभिनेता ने कहा कि बंटी और बबली 2 एक पूरी तरह से अलग फिल्म है, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि तुलना करना जरूरी है और उन्हें नकारने का कोई मतलब नहीं है।

उसने कहा, "मुझे लगता है कि तुलना एक ऐसी चीज है जिसे लोग करना चाहेंगे। ऐसे में यह कहने का कोई मतलब नहीं है कि लोगों को दोनों फिल्मों की तुलना नहीं करनी चाहिए। मुझे लगता है कि वे ऐसा कुछ करेंगे क्योंकि अब सोशल मीडिया पर, बातचीत शुरू करने के लिए लोग दैनिक आधार पर बहुत कुछ कर सकते हैं और तुलना करना कुछ ऐसा होगा जिसे वे करना पसंद करेंगे। लेकिन, ईमानदारी से, हम इसमें मदद नहीं कर सकते हैं, लेकिन साथ ही यह समझना महत्वपूर्ण है कि बंटी और बबली 2 अपने आप में एक अलग फिल्म है। यह वही फिल्म नहीं है जो 2005 में रिलीज हुई थी।"

उन्होंने आगे कहा, "बेशक, कॉन्सेप्ट वही है जो 'कॉन्स्टर्स' के बारे में है जो लोगों को ठगने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इसके अलावा, दोनों फिल्मों के बीच कोई समानता नहीं है। पुरानी बंटी और बबली 2005 में आई थी और इसका एक अलग परिदृश्य था जहां राकेश और विम्मी डिजिटल रूप से जानकार नहीं थे। आज, हम 2021 की बात कर रहे हैं, जहां मिलेनियल्स डिजिटल रूप से बहुत उन्नत हैं और प्रौद्योगिकी के जानकार हैं। वे मकई कर रहे हैं जो अलग हैं और आज के समय के साथ चलते हैं। तो, ये दो अलग-अलग फिल्में हैं। और, मुझे यकीन है कि अगर लोग इसकी तुलना करना चाहते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि अगर वे एक व्यक्तिगत फिल्म के रूप में फिल्म का आनंद लेते हैं तो उन्हें निश्चित रूप से एक धमाका होगा।

कलाकारों में रानी और सैफ के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवारी वाघ शामिल हैं। मूल फिल्म में अमिताभ बच्चन और एक यादगार गीत अनुक्रम में ऐश्वर्या राय भी थीं।

Related News