शाहरुख खान के प्रशंसक उनकी एक पुरानी तस्वीर पर झूम रहे हैं जो अब वायरल हो रही है। एक उत्साही प्रशंसक द्वारा साझा की गई तस्वीर में, एक युवा SRK वर्दी में है और एक स्टोर पर अपने सहपाठियों के साथ है। तस्वीर को साझा करते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, "मुंबई जीतने का एक अजीब स्कूली बच्चा, सुबह का व्हाट्सएप फॉरवर्ड है जिसके बारे में मैं कभी शिकायत नहीं करूंगा।"

ऋचा चड्ढा ने फोटो पर कमेंट किया, "पहला प्यार।" एक फैन ने ऋचा को जवाब देते हुए कहा, 'मुझे लगा कि राहुल द्रविड़ आपका पहला प्यार हैं। ऋचा ने जवाब दिया, "शाहरुख राहुल द्रविड़ को पछाड़ते हैं।"

अन्य प्रशंसकों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और टिप्पणी की, “उनकी आंखों में दृढ़ संकल्प देखें। हर कोई जानता था कि वह कहाँ से आया है, लेकिन केवल एक ही जानता था कि वह कहाँ जा रहा है।

हालांकि शाहरुख खान की हालिया फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जादू नहीं किया है, फिर भी वह अपने प्रशंसकों के बीच पसंदीदा बने हुए हैं। उनका करिश्मा, बुद्धि और सज्जनतापूर्ण शिष्टाचार उनके बारे में सबसे विशिष्ट लक्षणों में से एक है, और उनके अनुयायी पुराने साक्षात्कार और तस्वीरें साझा करने से कभी नहीं थकते।

पिछले महीने शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में 29 साल पूरे किए और ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया। जब एक प्रशंसक ने उनसे पूछा, "अप्प भी बेरोजगार हो गए क्या सर.. हमारी त्राह (सर, क्या आप भी अब बेरोजगार हैं, हम में से बाकी लोगों की तरह?)", उन्होंने जवाब दिया, "जो कुछ नहीं करते .... वो (जो लोग) कुछ भी मत करो" अपनी अगली फिल्म की रिलीज के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने जवाब दिया, "अभी स्थिति के साथ मुझे लगता है कि फिल्म रिलीज शेड्यूल को थोड़ा धैर्य के साथ बनाना समझदारी है।" शाहरुख अगली बार पठान में दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे। .

शाहरुख ने 1992 में दीवाना के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने से पहले फौजी और सर्कस जैसे टेलीविजन शो के साथ अपनी अभिनय यात्रा शुरू की। उन्होंने डर, बाजीगर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों के साथ उद्योग में खुद के लिए एक स्थान मजबूत किया। कल हो ना हो। उन्हें आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में देखा गया था, जिसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ थीं।

Related News