बॉलीवुड में इन दिनों शादी का जबरदस्त माहौल चल रहा है किसी ने शादी कर ली तो कोई करने वाले है। आजकल दीपिका रणवीर बहुत चर्चे में है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जिनकी शादियां काफी चर्चा में रही। बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ने तो एक दो नहीं बल्कि तीन से चार शादियां की है। तो आइए जानते है वो कौन कौन है।

संजय दत्त : बॉलीवुड के संजू बाबा यानि संजय दत्त अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहे है। संजय दत्त ने चार बार शादी की है लेकिन मान्यता दत्त से 2008 में शादी की थी। जो अभी उनकी पत्नी है।

कबीर बेदी: बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी ने सबको तब चौका दिया जब उन्होंने 70 साल की उम्र में शादी की। ये उनकी चौथी शादी है और सबसे खास बात यह है कि उनकी चौथी पत्नी ब्रिटिश मूल की अभिनेत्री और मॉडल परवीन दोसांज है जो कि कबीर की बेटी पूजा से भी चार छोटी है।

करण सिंह ग्रोवर: बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर ​अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहे है। उन्होंने सबसे पहले शादी के चार महीने बाद ही उन्होंने उनसे तलाक ले लिया। इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस जेनिफर से शादी के दो साल बाद ही उनका भी तलाक हो गया। जिसके बाद उन्होंने तीसरी शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु से की।

Related News