कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें देखा जा रहा था कि एक सीआईएसएफ के जवान द्वारा सलमान खान को एयरपोर्ट पर नियमित चेकिंग के लिए रोका जा रहा था। बताया जा रहा था कि सलमान खान को भी आम नागरिक की तरह सीएसके जवान द्वारा रोका गया और उनसे उनकी आईडी मांगी गई।

वायरल हो रहे इस वीडियो को आपने जरूर देखा होगा लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद कई लोगों द्वारा इसकी तारीफ भी की गई और उस जवान की तारीफों के पुल सोशल मीडिया पर बांधे गए। जिसके बाद आज सवेरे यह खबर आई कि उस व्यक्ति को सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद उड़ीसा के न्यूज़ चैनल से बात करने के लिए सजा दी गई है और उसका फोन जप्त कर लिया गया है।

इस खबर के वायरल होने के बाद अब सीआईएसफ द्वारा इस मामले में अपनी ओर से सफाई देते हुए एक ट्वीट किया गया है।

मुंबई एयरपोर्ट पर नियमित जांच के लिए सलमान खान को रोकने के बाद मीडिया से बात करने के लिए CISF अधिकारी को फटकार लगाने की खबरें सामने आने के बाद, CISF ने स्पष्टीकरण के लिए ट्विटर का सहारा लिया। इसने कहा कि रिपोर्ट गलत और बिना तथ्यात्मक आधार के हैं।

इसके अलावा अपने ट्वीट में पूरी बात पर अपनी सफाई देते हुए सीआईएसएफ ने बताया कि , "वास्तव में... संबंधित अधिकारी को अपने कर्तव्य के निर्वहन में अनुकरणीय व्यावसायिकता के लिए उपयुक्त रूप से पुरस्कृत किया गया है।"

Related News