अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर बेबी बॉय यिशान की पहली झलक साझा की। नुसरत और यश दासगुप्ता के बेटे का 26 अगस्त को जन्म होने के बाद से ही फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


नुसरत जहां प्रेग्नेंट होने के बाद से ही चर्चा में हैं। अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया था। बीते कल यानी 25 नवंबर को एक्ट्रेस ने यिशान का पहला वीडियो शेयर किया था। नन्हे-मुन्नों को अपनी गोद में टहलते हुए देखा जा सकता है। जबकि उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था, हमें उनके छोटे पैरों की एक झलक मिली।

नुसरत जहां अपने पहले बच्चे को जन्म देने के एक महीने के भीतर ही काम पर लौट आई। मीडिया से बातचीत के दौरान उनसे पूछा गया कि वह दुनिया को नन्हे यिशान को कब देखने देंगी। नुसरत ने तब खुलासा किया कि यह बच्चे के पिता हैं जो नहीं चाहते कि दुनिया उनके बेटे को देखे, जैसा कि अभी है। उसने कहा, "तुम्हें उसके पिता से यह पूछना चाहिए। वह इस समय उसे किसी को देखने नहीं दे रहा है।"

नुसरत जहां शोट्रू, जमाई 420, लव एक्सप्रेस, जुल्फिकार और असुर जैसी बंगाली फिल्मों की स्टार हैं। वह 2019 में राजनीति में शामिल हुईं और तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में बशीरहाट से चुनाव लड़ा।

Related News