अभिनेत्री नोरा फतेही ने डिस्कवरी+ के फूड शो स्टार वर्सेज फूड सीजन 2 के नवीनतम एपिसोड में शिरकत की। नोरा अपनी जड़ों से चिपके हुए मोरक्कन खाना पकाने के लिए उत्साहित थीं।

नोरा ने मुंबई के प्रमुख शेफ राहुल देसाई के साथ विशेष मोरक्कन व्यंजन तैयार करने के लिए सहयोग किया, जिसमें एक चिकन जैतून टैगिन और एक भेड़ का बच्चा हैरीरा शामिल है।

लैंब हरिरा को भारतीय मसालों के साथ पकाया जाता था, जिसे लेकर नोरा थोड़ी नर्वस थीं। वह कई भारतीय मसालों को नहीं पहचान पाई और कहा कि वह इस चुनौती के लिए तैयार नहीं थी।

हरिरा लगभग दो बार जल चुका था, लेकिन इसे बचा लिया गया और कोई नुकसान नहीं हुआ। नोरा इसके बारे में जल्दी नहीं होने के कारण शेफ से थोड़ी नाराज़ थी, और कहा, "यह उसकी रसोई है, मेरी ज़िम्मेदारी नहीं।"

इस एपिसोड में नोरा फतेही का मजेदार पक्ष भी देखा गया क्योंकि उन्होंने सॉसपैन के साथ एक छोटा सा नृत्य किया था। उसने राहुल देसाई से बेहतर शेफ होने का नाटक भी किया।

जब नोरा ने खुलासा किया कि उन्हें बटर चिकन और पनीर नान पसंद है, तो देसाई ने पूछा कि वह अपना फिगर कैसे बनाए रखती हैं। उन्होंने कहा, 'मैं एक ऐसे कल्चर से आती हूं जहां पतला होना अच्छा नहीं है। हम वास्तव में महिला शरीर में मोटाई और सुडौलता से प्यार करते हैं। मैं हमेशा सुडौल होने और वजन बढ़ाने की कोशिश करता हूं। यह एक सांस्कृतिक मानसिकता है। हम बहुत खाते हैं।"

अंत में, दुस्साहस की एक श्रृंखला के बाद, लगभग दो बार हरिरा को जलाने, प्याज को बेतरतीब ढंग से काटने सहित, परिणाम उत्कृष्ट थे क्योंकि आश्चर्यजनक अतिथि बादशाह ने एपिसोड के अंत में प्रमाणित किया। वह भोजन से 'उड़ गया' था।

Related News