राजकुमार राव और पत्रलेखा की आखिरकार शादी हो गई। उन्होंने चंडीगढ़ में एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए, जिसमें युगल के करीबी दोस्त और परिवार शामिल थे। शादी के बाद एक भव्य रिसेप्शन हुआ और राजकुमार राव और पत्रलेखा के विवाह समारोहों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने लगी हैं। जहां पतरालेखा और राजकुमार ने खुद पहली तस्वीरें साझा कीं, वहीं अब फराह खान कुंदर, जो शादी में शामिल हुईं, ने नवविवाहितों के साथ एक खुश तस्वीर साझा की है। फराह ने इसे "सबसे भावनात्मक शादी" बताते हुए उन्हें आगे के जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं।


आप उसी से शादी नहीं करते जिसके साथ आप रह सकते हैं, आप उससे शादी करते हैं जिसके बिना आप नहीं रह सकते: फराह खान ने राजकुमार, पत्रलेखा को बताया फराह ने इंस्टाग्राम पर अपने डी-डे से राजकुमार राव और पत्रलेखा के साथ एक तस्वीर साझा की। दुल्हा राजकुमार बेज रंग की शेरवानी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं दुल्हन पत्रलेखा सब्यसाची के ब्राइडल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। राजकुमार और पत्रलेखा को 'गोल्डन कपल' बताते हुए इसे एक इमोशनल वेडिंग बताते हुए फराह ने लिखा, 'आप उस इंसान से शादी नहीं करते जिसके साथ आप रह सकती हैं.. आप उससे शादी करते हैं जिसके बिना आप नहीं रह सकते..

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को चंडीगढ़ में एक सपने में शादी की थी। राजकुमार ने शादी समारोह से तस्वीरें साझा की और लिखा, "आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद, मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छा दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपके पति @patralekhaa कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है।

Related News