इंटरनेट डेस्क| मानसून का मौसम चल रहा है और बॉलीवुड स्टार्स छुट्टियां मनाने बहार जा रहे है। इन दिनों बॉलीवुड का हर स्टार अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने जा रहा है। इस समर मौसम को कोई भी हाथ से नहीं जाने दे रहा है। हाल ही में शाहरुख़ खान, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना के आये है। वहीं अब अमिताभ बच्चन भी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने निकल पड़े है।

अमिताभ बच्चन अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर छुट्टी मनाने निकल पड़े हैं। उनके साथ उनका परिवार भी है। इस दौरान की कुछ तस्वीरें अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखे उससे यह साफ नजर आ रहा है कि वह इस ट्रिप को काफी इंजॉय कर रहे हैं।

एक फोटो में नातिन नव्या नजर आ रही है। दूसरी में अभिषेक और उनकी बहन। इस ट्रिप पर शायद ऐश्वर्या और उनकी बेटी नहीं जा रही है। अमिताभ ने ये नहीं बताया की वह सब हॉलिडे पर कहां जा रहे हैं।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सुजॉय घोष की फिल्म 'बदला' की स्कॉटलैंड के ग्लासगो में शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी। इससे पहले यह दोनों ऐक्टर्स फिल्म 'पिंक' में साथ काम कर चुके हैं। वहीं उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी आने वाली है।

Related News