अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत 7 सितंबर को 27 साल की हो गईं और अब उन्होंने अपने खास दिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

मीरा, जो मीशा और ज़ैन की माँ हैं, ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रशंसकों की शुभकामनाओं के लिए एक धन्यवाद नोट साझा किया। कोहरे में ढके चीड़ के पेड़ों के एक वीडियो के माध्यम से, उन्होंने लिखा, "आप सभी की हार्दिक शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, युगों-युगों तक डीएनडी का आनंद लिया।"

तस्वीरों में मीरा हरे-भरे पेड़ों और धुंध से घिरी खुली जगह में पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने एक देहाती गर्म जैकेट के साथ डेनिम की एक जोड़ी पहनी है। उसने नर्सरी से फूलों के साथ कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जो एक सुंदर घर के ठीक बगल में है।

ऐसा प्रतीत होता है जैसे मीरा और शाहिद पिकनिक पर थे, क्योंकि हम दो टोकरियाँ साथ-साथ आराम करते हुए देख सकते हैं। हालांकि, शाहिद न तो तस्वीरों में दिखाई दे रहे हैं और न ही मीशा और ज़ैन। मीरा ने पोस्ट को कुछ दिल और गुब्बारे इमोटिकॉन्स के साथ साझा किया। उसने पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में अज्ञात स्थान को छेड़ा था।

मंगलवार को शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा के लिए एक इमोशनल और रोमांटिक विश शेयर किया था। उन्होंने युगल की दो तस्वीरों के साथ उनके लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए एक विशेष नोट पोस्ट किया। शाहिद ने उन्हें अपनी दुनिया का केंद्र बताते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि वे हमेशा मोटे और पतले होकर एक-दूसरे का हाथ पकड़ेंगे।

शाहिद ने हाल ही में मुंबई के फिल्म सिटी में फिल्म निर्माता जोड़ी राज और डीके के साथ अपनी आगामी वेब श्रृंखला के शेड्यूल की शूटिंग शुरू की। शाहिद कपूर जर्सी रीमेक की रिलीज के लिए भी तैयार हैं, जो इस साल के अंत में आने वाली है। फिल्म में मृणाल ठाकुर और शाहिद के पिता पंकज कपूर भी हैं।

Related News