अपनी तरह के पहले में, कई प्रशंसित तमिल फिल्म निर्माता एक प्रमुख प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने के लिए एक साथ आए हैं। रेन ऑन फिल्म्स नामक प्रोडक्शन हाउस मणिरत्नम, शंकर, गौतम वासुदेव मेनन, एआर मुरुगादॉस, मैस्किन, वेत्रिमारन, लिंगुसामी, ससी, वसंत बालन, बालाजी शक्तिवेल और लोकेश कनगराज सहित प्रमुख निर्देशकों का एक समूह है।

रेन ऑन फिल्म्स एक कॉर्पोरेट इकाई के रूप में काम करेगी और भारत में अग्रणी ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए फीचर फिल्मों, एंथोलॉजी, सीरीज और शो को फंड करेगी। एक आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टूडियो को औपचारिक रूप से सितंबर में लॉन्च किया जाएगा।

इसे मणिरत्नम की एक पहल कहा जाता है, जिन्होंने नेटफ्लिक्स के नवीनतम एंथोलॉजी ड्रामा, नवरसा को भी नियंत्रित किया था। इससे पहले, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता ने ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की थी। उन्होंने कहा कि एक फिल्म निर्माता के रूप में, उन्हें स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म बहुत मुक्त लगते हैं क्योंकि वे उन्हें कई प्रारूपों में कहानी बताने की अनुमति देते हैं।

चर्चा यह है कि रेन ऑन फिल्म्स बैनर के पहले प्रोजेक्ट का निर्देशन लोकेश कनगराज करेंगे। कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल अभिनीत अपनी आगामी फिल्म विक्रम की शूटिंग पूरी करने के बाद लोकेश इस परियोजना को शुरू करेंगे।

इस बीच, मणिरत्नम अपनी आने वाली मैग्नम ऑप्स पोन्नियिन सेलवन में व्यस्त हैं। फैंटेसी ड्रामा दो भागों में रिलीज होगी और पहली किस्त अगले साल सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

Related News