ग्लैमरस बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया की कोरोना रिपोर्ट नकारात्मक आई है। यह जानकर, उनके प्रशंसकों ने राहत की सांस ली। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर अभिनेत्री के साथ यह जानकारी साझा की। उन्होंने कहा कि अब वह पहले से बेहतर और स्वस्थ हैं। उन्होंने इस अवसर पर अपने सभी प्रियजनों को उनके लिए प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद दिया। ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 'की प्रसिद्धि तारा सुतारिया ने हाल ही में कोरोना वायरस को अनुबंधित किया था। इस खबर के फैलते ही उनके प्रशंसक चिंतित हो गए। हर कोई उसकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहा था। आखिरकार सभी की प्रार्थना का भुगतान हो गया और अभिनेत्री की अगली कोविद 19 रिपोर्ट वापस आ गई।

तारा सुतारिया ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को बताया कि उनका कोविद नकारात्मक पाया गया था। "सभी की चिंता और प्यार के लिए धन्यवाद," उन्होंने लिखा। मुझे कोविड नकारात्मक और स्वस्थ पाया गया है। आप सभी सुरक्षित रहें। सभी को ढेर सारा प्यार। अभिनेत्री द्वारा दिए गए स्वास्थ्य अपडेट से उनके प्रशंसकों ने राहत की सांस ली। वह चाहते थे कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री जल्द से जल्द ठीक हो जाए और फिर से एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम करे। तारा हाल ही में अपनी आगामी फिल्म तडप को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म के पोस्टर के रिलीज होने के बाद से वह सुर्खियों में हैं। वास्तव में, पोस्टर में, सुनील शेट्टी के बेटे Ahan शेट्टी तारा चुंबन देखा जाता है।

यह सीन काफी बोल्ड लग रहा है। अहान अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म तडप से करेंगे। अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के बेटे के इंडस्ट्री में कदम रखने पर खुशी जताई है। पोस्टर को जारी करते हुए, सुनील शेट्टी के सबसे अच्छे दोस्त अक्षय कुमार ने लिखा, "आपके लिए बड़ा दिन अहान मैं अभी भी आपके पिता को याद करता हूं, मैं सुनीलवेट्टी की पहली फिल्म, बलवान का पोस्टर और आज मैं आपको प्रस्तुत कर रहा हूं। मुझे पोस्टर साझा करने में बहुत खुशी और गर्व महसूस हो रहा है। ” फिल्म 24 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। भले ही तारा सुतारिया इंडस्ट्री में नई हैं, लेकिन उन्होंने अपना दबदबा कायम किया है।

tara sutaria shares her bold and viral photos fan says this swimsuit images tara  sutaria instagram photo aadar jain with tara relationship kapoor family  tadap student of the year 2 hina khan

तभी उनके पास परियोजनाओं की कोई कमी नहीं है। अभी उनके पास लगभग 3 फिल्में हैं। इनमें से एक हीरोपंती 2 है। वह दूसरी फिल्म के लिए अपने SOTY2 सह-कलाकार के साथ फिर से जुड़ गई है। तारा को खलनायक 2 के लिए भी कास्ट किया गया है। तारा इस बात से बहुत खुश है। उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, “मुझे तीन फिल्मों में काम करने का सौभाग्य मिला है। अपने करियर की शुरुआत से ही मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे बहुत सारी फिल्मों में काम करना पड़ा। एक समय में कई फिल्मों में काम करने का अवसर मिलना एक आशीर्वाद है।

Related News