मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया था कि वह कुछ समय पहले सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज के रूप में एक बेटी चाहती थीं। कंटेस्टेंट फ्लोरिना गोगोई की परफॉर्मेंस देखने के बाद मलाइका अरोड़ा ने ये खास खुलासा किया। हाल ही में जब इस बयान के बारे में पूछा गया तो मलाइका ने कहा कि जब वह अपने बेटे अरहान का पालन-पोषण करती हैं, तो उन्हें एक बेटी होने की याद आती है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, मलाइका ने कहा, "किसी भी माँ के लिए, बच्चों के आस-पास होना बहुत ही खूबसूरत होता है। फ्लोरिना ने मेरे दिल की धड़कनों पर जोर दिया। उसका प्रदर्शन और जिस तरह से वह मुझसे जुड़ी है, वह बहुत गहराई तक है। मैं लड़कियों से भरे परिवार से आता हूं और अब, हम सभी के बड़े पैमाने पर लड़के हैं। इसलिए, मुझे एक लड़की होने की याद आती है। मैं अपने बेटे अरहान को चांद और पीठ से प्यार करती हूं, लेकिन काश मेरी भी एक बेटी होती, ”उसने कहा। अरहान अरबाज खान के साथ शादी से मलाइका अरोड़ा के बेटे हैं। मलाइका और अरबाज 2016 में अलग हो गए थे।

अभिनेता ने कहा, "यह मेरे दिल में एक चल रही भावना है। मेरी एक बहन है, और हम इस मायने में इतने विशिष्ट हैं कि हम सब कुछ साझा करेंगे और एक-दूसरे की पीठ थपथपाएंगे। फ्लोरिना ने जिस तरह से डांस किया, उसने मुझे उस दिन इतना इमोशनल कर दिया; काश, मेरी एक बेटी होती, जिसे मैं तैयार कर पाती और उन सभी मूर्खतापूर्ण कामों को करती।

जैसा कि उनके कई सहयोगियों ने सरोगेसी और गोद लेने का विकल्प चुना है, क्या वह इस पर विचार करेंगी? मलाइका अरोड़ा ने जवाब दिया कि उन्होंने अपने बेटे अरहान के साथ संभावना पर चर्चा की है, लेकिन अभी तक कोई योजना नहीं है। उसने टीओआई को बताया, "मेरे कई प्यारे दोस्तों ने बच्चों को गोद लिया है और यह वास्तव में आश्चर्यजनक है कि बच्चे अपने जीवन में इतनी खुशी लाते हैं," मलाइका ने साझा किया, "मैं अपने बेटे अरहान के साथ बहुत सी चीजों पर चर्चा करती हूं, जैसे कि हमें कैसे करना चाहिए किसी दिन एक बच्चे को गोद लें और उसे एक परिवार और एक घर दें। हम हर चीज के बारे में बात करते हैं, और यह उन कई अरब विषयों में से एक है, जिन पर हमने बातचीत की है, लेकिन कोई योजना नहीं है।"

Related News