बिग बॉस सीजन 14 के लगातार सुर्खियों में होने की वजह कटेस्टेंट, उनके बीच प्यार-मोहब्बत और लड़ाई बना है, इन दिनों बिग बॉस राखी सावंत के चलते काफी चर्चा में है। उनकी बातें, उनकी लड़ाईयां और उनके नखरे शो में मसाला बनकर सामने आ रहा है।

आपको बता दे बिग बॉस 14 में राखी सावंत की शादी को लेकर अब तक कई बातों का खुलासा हो चुका है, शो में खुद राखी को अपनी शादी और पति रितेश से संबंध‍ित बातों को घरवालों से शेयर करते देखा गया है.

बिग बॉस के सामने राखी रोते हुए कहती हैं- मैं चाहती हूं मेरा हसबैंड एक बार सभी के सामने आए. यहां तक तो ठीक था पर इसके आगे राखी वापस अपने एंटरटेनमेंट वाले मोड में चली जाती हैं.

वो कहती हैं- सभी के पतियों को देखती हूं तो दिल में कुछ होने लगता है. क्यों ना मैं रुबीना के हसबैंड को चुरा लूं. बता दें राखी ने अभ‍िनव शुक्ला के प्रति अपने अट्रैक्शन का जिक्र पहले भी किया है.

उन्होंने शो में आते ही कहा था कि अभ‍िनव और रुबीना उनके पसंदीदा कपल हैं. वे उनसे कभी नहीं लड़ सकती. खैर, बिग बॉस से बात करने के दौरान राखी रुबीना की सौतन बनने की इच्छा भी जाहिर कर देती हैं.

राखी अभ‍िनव के बारे में बताते हुए कहती हैं- उसकी बॉडी शानदार है. मैं उसे पूरी तरह से पटाना चाहती हूं. आगे कोई भी डांस हो ना तो मुझे ही देना. उसकी बीवी (रुबीना) तो उसके लिए लड़ती है, दूसरी बीवी (राखी सावंत) भी लड़ेगी. अपनी बात को सुधारते हुए राखी कहती हैं- मतलब बीवी नहीं बनी पर गर्लफ्रेंड तो हूं ना.

Related News