बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपनी अनयूजुअल फैशन सेंस और बोल्ड तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक बन गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपना आउटफिट दिखा रही हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'पूरा लुक देखने के लिए वीडियो को अंत तक देखें!

उन्होंने कहा, "इस लुक ने मुझे नागिन जैसा महसूस कराया।" उर्फी ने अपने लुक का सभी लोगों को कमेंट सेक्शन में क्रेडिट भी दिया है। अभिनेत्री को न्यूड कलर का टू-पीस पहने देख सकते हैं और वीडियो को मुंबई के एक होटल के अंदर शूट किया गया। जैसे ही उसने वीडियो को IG पर पोस्ट किया, एक घंटे के भीतर, वीडियो पर 30,000 से अधिक नेटिज़न्स ने कमेंट किया।

जवाब में उनके कई फैंस ने उनके लुक की तारीफ की तो कुछ ने उन्हें ट्रोल किया। वीडियो में उर्फी जिस तरह से अपनी ड्रेस फिक्स कर रही हैं, उसे लेकर कई लोगों ने भद्दे कमेंट्स भी किए।

एक यूजर ने लिखा, 'कैमरे के ठीक सामने कपड़े पहनना सस्ती लोकप्रियता पाने का तरीका है।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया है। उर्फी को अक्सर उनके फैशन सेंस के लिए ट्रोल किया जाता है। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, "मुझे परवाह नहीं है कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं।"

उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया, जिसे फिल्म निर्माता करण जौहर ने होस्ट किया था। हालाकिं वो जल्दी ही शो से बाहर हो गई थी लेकिन फिर भी अभिनेत्री ने बेहद ही अधिक लोकप्रियता हासिल कर ली है।

इंस्टाग्राम पर उर्फी के डेढ़ मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अपने फैन्स को जोड़े रखने के लिए वह इंस्टाग्राम पर अक्सर ग्लैमरस फोटो और वीडियो अपलोड करती रहती हैं। एकता कपूर इस समय लोकप्रिय टेलीविजन ड्रामा नागिन के अगले सीजन की तैयारी कर रही हैं। लोग कयास लगा रहे हैं कि उर्फी द्वारा शेयर किया गया वीडियो इस बात का संकेत देता है कि वह एकता कपूर की नई 'नागिन' हो सकती हैं।

उर्फी जावेद ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी शो टेढ़ी मेढ़ी फैमिली से की थी। इसके बाद उन्होंने बड़े भैया की दुल्हनिया, नामकरण, मेरी दुर्गा और जीजी मां जैसे शोज में काम कर अपनी पहचान बनाई।

Related News