माधुरी दीक्षित और पति डॉ राम नेने रविवार को गर्वित माता-पिता थे क्योंकि उनके बड़े बेटे अरिन नेने ने मुंबई के अमेरिकन स्कूल से हाई स्कूल में स्नातक किया था। माधुरी ने सोशल मीडिया पर अपने वर्चुअल ग्रेजुएशन समारोह के साथ-साथ अरिन, राम और रेयान की एक पारिवारिक तस्वीर साझा की।

माधुरी ने लिखा, "राम और मैं के लिए एक गर्व का क्षण है, क्योंकि एरिन ने हाई स्कूल से स्नातक किया है।" स्थिति से ऊपर उठने और सफल होने के लिए आपकी लचीलापन, ताकत, कड़ी मेहनत और ध्यान केंद्रित करें। इसलिए, अपने जुनून का पालन करें और समझें कि एक दिन आपके पास बदलाव लाने की शक्ति होगी, इसका अच्छी तरह से उपयोग करें। आप जो कुछ भी करते हैं उसमें सफलता की कामना करते हैं। आपको हमेशा प्यार।" उन्होंने अपनी पोस्ट #ProudParent, #ClassOf2021 और #GraduationDay को हैशटैग किया।

उनके पति ने भी सोशल मीडिया पर लिखा, 'डियर अरिन, हाई स्कूल ग्रेजुएशन के लिए बहुत-बहुत बधाई। यह दुनिया के लिए और आपके सभी सहपाठियों और आपके लिए एक चुनौतीपूर्ण वर्ष रहा है। जैसे ही आप कॉलेज में प्रवेश करते हैं, हम आपको शुभकामनाएं देते हैं और यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि आप और आपके सहपाठी कैसे बढ़ते रहेंगे और आप सभी के आसपास की दुनिया के लिए महान कार्य करेंगे। प्यार से पापा।"

पहले के एक पोस्ट में, उन्होंने लिखा था, “चुपके से झांकना, ठीक है। बहुत गर्व! एएसबी और सभी शिक्षकों और सभी को धन्यवाद!

माधुरी ने 1999 में श्रीराम नेने से शादी की। वे अरिन और रेयान के माता-पिता हैं।

Related News