अमिताभ बच्चन का क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 13 इस वीकेंड कॉन्स्टेंट में हिमानी बुंदेला को होस्ट करेगा। वह नेत्रहीन हैं और शो में ₹1 करोड़ जीतकर सीजन की पहली करोड़पति बनीं। लेटेस्ट प्रोमो से पता चला है कि हिमानी लास्ट सवाल के लिए यह सब जोखिम में डालने के लिए तैयार है, जिसकी कीमत ₹7 करोड़ है।

सोनी टीवी चैनल के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए नए प्रोमो में हिमानी बुंदेला ने 15वें सवाल का सही जवाब दिया और उन्हें ₹1 करोड़ का चेक सौंपा गया।

इसके बाद हिमानी बुंदेला से 16वां सवाल किया गया जो ₹7 करोड़ रुपए का था। जवाब देने से पहले उसने अमिताभ बच्चन से कहा, "डर लग रहा है, अगर गलत हुआ तो। लेकिन मन कह रहा है कि जवाब दो, यही जवाब है।

एक अन्य प्रोमो में हिमानी बुंदेला को 16वें सवाल का आत्मविश्वास से जवाब देते देखा जा सकता है। जब अमिताभ बच्चन ने उन्हें उनके जवाब के बारे में सुनिश्चित होने के लिए कहा तो, तो उन्होंने उनसे कहा, "अगर नीचे गिर तो कोई बात नहीं, भगवान की मर्जी है।

हिमानी बुंदेला के इंट्रोडक्शन वीडियो में दिखाया गया है कि, "हिमानी एक जिंदादिल लड़की है और बहुत आकर्षक है।" हिमानी ने यह भी कहा कि शो में आने के पीछे उनका मुख्य उद्देश्य यह है कि विकलांग बच्चों के बारे में जागरूकता कार्यक्रम हर जगह चलाए जाएं। उन्होंने कहा कि वह अपने स्कूल में इस तरह के जागरूकता कार्यक्रम चलाती हैं।

Related News