एक्ट्रेस सोहा अली खान आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। खुशी के मौके पर, पति कुणाल खेमू ने अभिनेता को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अपनी महिला प्रेम के साथ कई तस्वीरें साझा करते हुए, अभय अभिनेता ने सोहा को अपनी 'धूप' बताते हुए उन्हें शुभकामनाएं दीं।

जहां पहली तस्वीर उनके एक वीडियो कॉल का स्क्रेंग्रैब है, वहीं दूसरी तस्वीर में युगल कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। कुणाल ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "हैप्पी बर्थडे माय सनशाइन।"

प्रशंसकों के अलावा, सोहा की बहन सबा अली खान पटौदी ने भी अपनी 'प्रिय बहन' को बधाई दी, क्योंकि उन्होंने पोस्ट पर टिप्पणी की थी। फिल्म निर्माता केन घोष ने भी लिखा हैप्पी बर्थडे, जबकि रोहित बोस रॉय ने कमेंट किया, "हैप्पी बर्थडे डार्लिंग सोहा.. हमेशा प्यार और गर्मजोशी।"

सबा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी और सोहा की तस्वीरें भी शेयर की हैं। यह बताते हुए कि उन्हें सोहा पर गर्व है, सबा ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे... मेरी प्यारी बहन, आप हमेशा चमकती रहें और मुझे आप पर गर्व है! इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किस कोण से "सही" हैं ... मैं हमेशा आपकी पीठ थपथपाऊंगा! मुझे तुमसे प्यार है #हमेशा - हमेशा के लिए।"

इस बीच, करीना कपूर खान ने एक थ्रोबैक फोटो पोस्ट की और लिखा, “जब से मैं मालदीव में उनके साथ अपनी पहली छुट्टी के लिए गई थी, जहाँ मैंने उन्हें एक गिलास पानी में (मसाला निकालने के लिए) चिकन धोते हुए देखा और फिर बस लापरवाही से देखा। इसे खाओ ... मुझे पता था कि वह एक मस्त औरत थी! औरआपको जानकर बहुत अच्छा लगा जब से @sakpataudi जन्मदिन मुबारक हो, भाभी ढेर सारा प्यार हमेशा ️P.S. मुझे लगता है कि हम सभी इस तस्वीर में बहुत अच्छे लग रहे हैं और इसलिए यह अब चने पर है ️ #OldIsGold”

सोहा अली खान जल्द ही हश हश के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं, जिसमें जूही चावला, आयशा जुल्का, कृतिका कामरा भी होंगी। वह नेटफ्लिक्स की एक कॉमेडी सीरीज में भी नजर आएंगी।

Related News