मनोज बाजपेयी द्वारा कमाल राशिद खान के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दायर करने के बाद, अभिनेता से आलोचक बने अभिनेता ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में पलटवार करते हुए दावा किया कि उन्हें ऐसा कोई नोटिस नहीं मिला है। इसके अलावा उन्होंने मनोज पर बॉलीवुड को 'उनके खिलाफ गिरोह' बनाने का आरोप लगाया, और कहा कि वह पीछे नहीं हटेंगे और अपनी फिल्मों की समीक्षा करना जारी रखेंगे।

केआरके ने ट्वीट किया, 'मुझे अब तक कोई नोटिस नहीं मिला है लेकिन मीडिया कहता है कि मनोज बाजपेयी ने मेरे खिलाफ इंदौर में मानहानि का मुकदमा दायर किया है? जब मनोज मुंबई में रह रहे हैं तो केस दर्ज कराने इंदौर क्यों गए? उन्हें @Mumbai पुलिस और न्यायपालिका पर भरोसा नहीं है? आप सभी जानते हैं कि इंदौर से कौन है?”

वह यहीं नहीं रुके और उन्होंने लिखा, 'और किसने मनोज को मुंबई की जगह मुझे परेशान करने के लिए इंदौर से केस दर्ज कराने को कहा। दादू जी आप मुझे परेशान करके अपना करियर नहीं बचा सकते। आप मुझे अपनी फिल्मों की समीक्षा करने से रोकने के लिए पूरे बॉलीवुड को मेरे खिलाफ गैंग बना रहे हैं, लेकिन यह काम नहीं करेगा। मैं अब भी आपकी सभी फिल्मों की समीक्षा करूंगा।

मनोज बाजपेयी के वकील के अनुसार, अभिनेता अपना बयान दर्ज कराने के लिए व्यक्तिगत रूप से अदालत में पेश हुए थे। उन्होंने केआरके के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 (मानहानि की सजा) के तहत न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी की अदालत में आपराधिक शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने अदालत से इस मामले में आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज करने का भी अनुरोध किया। indianexpress.com से बात करते हुए, मनोज बाजपेयी के वकील परेश जोशी ने कहा, “मनोज बाजपेयी ने केआरके के खिलाफ मानहानि की निजी आपराधिक शिकायत दर्ज की है। और उस आपराधिक शिकायत में उनका (मनोज का) बयान भी माननीय न्यायालय द्वारा दर्ज किया गया था। सुनवाई की अगली तारीख 4 सितंबर है।"

26 जुलाई को, केआरके ने अभिनेता के साथ-साथ उनके शो द फैमिली मैन के बारे में अरुचिकर ट्वीट्स लिखे थे। बाजपेयी को 'चरसी, गांजेदी' (मारिजुआना का आदी) बताते हुए केआरके ने कहा कि वह वेब सीरीज नहीं देखते हैं।

विक्रम भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और हाल ही में सलमान खान सहित कई मौकों पर केआरके को उनके बेहूदा ट्वीट्स के लिए कई हस्तियों ने फटकार लगाई है।

Related News