"मैं अभी भी सदमे में हूँ। राधे ट्रेलर लॉन्च होने के समय से, मैं बस हर पल का आनंद ले रहा हूं, "भूटानी सेना के एक पूर्व अधिकारी सांगे त्शेलट्रिम साझा करते हैं, जिन्होंने राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। दिलचस्प बात यह है कि यह सलमान खान के साथ एक मौका था जिसने उनके लिए हिंदी फिल्मों के दरवाजे खोल दिए। भूटान के रहने वाले सांगे ने अपनी यात्रा और 'सलमान सर' के साथ संबंधों के बारे में और अधिक साझा किया।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिटनेस प्रतियोगिताओं में अपने देश का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं, सांगे ने 2013 में सेना से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली। कई पुरस्कार जीतने के बाद, उन्होंने अपने गृहनगर में एक जिम शुरू करने का फैसला किया और अभिनय भी शुरू किया। एक ओटीटी फिल्म के लिए फिल्म निर्माता हैदर खान के साथ बातचीत में, सांगे मुंबई आए। "एक रात उसने मुझसे कहा कि वह दबंग के सेट पर सलमान खान से मिलने जा रहा है और क्या मुझे साथ आने में दिलचस्पी होगी," अभिनेता ने याद किया।

इसके बाद जो हुआ वह सांगे ने सपने में भी नहीं सोचा था। यह साझा करते हुए कि सलमान भूटान के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक हैं, उन्हें व्यक्तिगत रूप से देखना जादुई था। वह 500 से अधिक लोगों के साथ एक बड़ा सेट देखकर भी प्रभावित हुए, "यह एक मेले की तरह लग रहा था", उन्होंने टिप्पणी की।

सांगे ने साझा किया कि यह एक रात की शूटिंग थी, और सलमान अपने दृश्यों के बीच उन्हें समय देने के लिए काफी दयालु थे। यहां तक ​​कि उन्होंने उन्हें रात के खाने और चाय की पेशकश की, और जब मना कर दिया, तो सलमान ने पूछा, "प्रोटीन शेक?", युवा अभिनेता को साझा किया। उन्होंने कहा कि बजरंगी भाईजान अभिनेता ने वास्तव में उन्हें सहज बनाया, और उन्होंने एक सामान्य विषय पर बात की - 'फिटनेस और बॉडीबिल्डिंग'वह बैठे और मुझसे एक घंटे से अधिक समय तक बात की, और केवल जब उसे फर्श पर आने के लिए कहा गया तो वह बाहर निकला। एक अजनबी को वह सम्मान और प्यार देना उनके लिए बहुत दयालु था, ”सांगे ने साझा किया। सेट से निकलने से पहले उन्होंने सलमान से एक तस्वीर मांगी, जिसे स्टार ने खुशी-खुशी मान लिया। मैंने इसे रात के तीन बजे इंस्टाग्राम पर साझा किया, और तब इसे मेरी प्रोफ़ाइल पर सबसे अधिक लाइक मिले। भूटान में हर कोई इसके बारे में बात कर रहा था,” वे कहते हैं।

उस मौके की मुलाकात के दो महीने बाद, हैदर खान ने उन्हें फिर से फोन किया, और इस बार यह कहते हुए कि सलमान खान के पास उनके लिए एक प्रस्ताव है। उन्होंने तुरंत अपना बैग पैक किया और वापस मुंबई आ गए। वह सलमान और राधे टीम से मिला, और इससे पहले कि वह समझ पाता कि क्या हो रहा है, वह पहले से ही सवार था। सांगे एक खलनायक लोटा की भूमिका निभाते हैं, जो रणदीप हुड्डा के गिरोह का हिस्सा है।

सांगे त्शेलट्रिम ने साझा किया कि उस मुलाकात को कुछ साल हो चुके हैं, लेकिन उनके और सलमान के बीच का रिश्ता वैसा ही बना हुआ है। यहां तक ​​कि जब उन्होंने उनके साथ काम किया है, तो उन्होंने साझा किया कि उनके मन में केवल उनके लिए सम्मान है। मैं कभी भी उनके साथ एक दोस्त या सहकर्मी की तरह व्यवहार नहीं कर सकता। मैं उससे इस तरह बात नहीं कर सकता। मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है," उन्होंने साझा किया, उन्होंने कहा कि अपनी सेना के प्रशिक्षण को देखते हुए, वह अभी भी एक वरिष्ठ को 'सर' कहते हैं और इस तरह सलमान खान हमेशा उनके लिए 'सलमान सर' रहेंगे।

सम्मान काफी पारस्परिक है क्योंकि मैंने देखा है कि कैसे वह एक पूर्व सेना अधिकारी के रूप में मुझे सभी से मिलवाता है। जब मैं राधे को साइन करने मुंबई आया था, तो उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि मैं समझ गया हूं कि फिल्म व्यवसाय कैसे काम करता है। वह मुझे दबंग सेट पर आने के लिए कहते थे और यहां तक ​​कि मुझे बिग बॉस के सेट पर भी ले जाते थे। वह मेरा सम्मान करते हैं और मैंने उनकी मौजूदगी में कभी भी बाहरी व्यक्ति की तरह महसूस नहीं किया। सांगे ने कहा कि उन्होंने फिल्म पर कड़ी मेहनत की क्योंकि वह सलमान को निराश नहीं करना चाहते थे। उन्होंने एक नवागंतुक को इतना बड़ा अवसर दिया। मैं यह साबित करना चाहता था कि उसने सही चुनाव किया है।"

घर वापस आने की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, सांगे त्शेल्ट्रिम ने साझा किया कि भूटान में एक फिल्म सिंघे में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के बाद देश में उनकी पहले से ही एक बड़ी प्रशंसक है। अब राधे में उनकी मौजूदगी ने उनकी लोकप्रियता में इजाफा ही किया है। "सभी ने वहां फिल्म देखी है और बच्चे बहुत उत्साहित हैं," उन्होंने कहा।

फैंस ने जहां फिल्म को प्यार से नहलाया है, वहीं इसे काफी आलोचना और ट्रोलिंग भी मिली है। इस बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने साझा किया कि यह उनके लिए कोई मायने नहीं रखता। उन्होंने यह भी साझा किया कि जो लोग सलमान से प्यार करते हैं उन्हें फिल्म पसंद आई है, केवल वही जो उन्हें नीचे खींचना चाहते हैं, उन्होंने नकारात्मकता फैलाई है। फिल्म ने पहले दिन 4.2 मिलियन व्यूज देखे, यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है। फिर एक लाख या दो ट्रोल कैसे मायने रखते हैं? कुछ भी हो, सलमान सर निर्माताओं के लिए पैसा कमाते हैं और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हैं। यही महत्वपूर्ण है। मेरे पास भूटान में भी लोग हैं, जिन्होंने मुझे यह कहते हुए नीचे गिराने की कोशिश की कि मेरी एक छोटी भूमिका है। हालांकि, वे बड़ी तस्वीर देखने में नाकाम रहे। मैंने मेगा स्टार सलमान खान से सीखा है कि इन चीजों को खुद पर असर न करने दें।

सांगे अब रोहिंग्या की प्रतीक्षा कर रहे हैं, एक फिल्म जिसे उन्होंने हैदर खान के साथ शूट किया है, जिसमें वह एक सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने साझा किया कि वह राधे की रिहाई का इंतजार कर रहे थे ताकि लोग उनकी योग्यता और योग्यता का एहसास कर सकें। "दिन के अंत में ईमानदारी से, मैं अभी भी दिल से एक सैनिक हूं। मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसकी कभी योजना नहीं बनाई गई थी। मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ महान काम कर सकता हूं और लोगों को गौरवान्वित कर सकता हूं,

Related News