द कपिल शर्मा शो के आज के एपिसोड में कपिल शर्मा सूर्यवंशी अभिनेता अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ को होस्ट करेंगे। शो के एक नए प्रोमो में अक्षय स्टेज पर ब्लॉकबस्टर एंट्री करते नजर आ रहे हैं. जल्द ही, हम होस्ट को कटरीना कैफ का स्वागत करते हुए देखते हैं। कैटरीना ने अक्षय को छोड़कर सभी को बधाई दी। अक्षय को जल्द ही यह कहते हुए सुना जाता है, “उसने मेरा अभिवादन तक नहीं किया। यह वरिष्ठों के लिए सम्मान है । अक्षय की बात से सहमत होकर, कैटरीना ने तुरंत उनके पैर छुए, जिससे वह हैरान रह गए और दर्शकों में फूट पड़ गई।

जैसा कि प्रोमो जारी है, कपिल ने टिप्पणी की कि अक्षय कैसे पैसे कमा रहे हैं। उनका कहना है कि अभिनेता 100 मीटर के दायरे में 100 करोड़ रुपये कमा रहे हैं। एपिसोड के दौरान अक्षय और कैटरीना एक मजेदार चैलेंज में हिस्सा लेते नजर आएंगे। दोनों सूर्यवंशी के हिट गाने "टिप टिप" पर भी परफॉर्म करेंगे। और सोचो और क्या है? कटरीना अपने प्रशंसकों के साथ 'चिकनी चमेली' पर शानदार प्रस्तुति देंगी।

इस बीच, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस के आंकड़े साझा किए। उन्होंने लिखा, "#सूर्यवंशी ने ₹ 50 करोड़ को पार कर लिया... दूसरे दिन सुपर-स्ट्रांग होल्ड... पहले दिन की तुलना में रात के शो में थोड़ी गिरावट... तीसरे दिन बिग स्कोर की उम्मीद, आराम से ₹ ​​75 करोड़ पार कर सकते हैं, यहां तक ​​कि छू भी सकते हैं।" ₹ 80 करोड़ [+/-], अभूतपूर्वशुक्र 26.29 करोड़, शनि 23.85 करोड़। कुल: ₹ 50.14 करोड़। #इंडिया बिज़।"

निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी सूर्यवंशी को मिली प्रतिक्रिया का जश्न मनाया। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉक्स ऑफिस के आंकड़े साझा करते हुए रोहित ने लिखा कि फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन उन लोगों के लिए एक जवाब है जो सोचते थे कि थिएटर वापसी नहीं करेंगे। उन्होंने लिखा, "26.29 करोड़ सिर्फ एक संख्या नहीं है, यह दर्शकों का जवाब है, जिन्होंने 'अब थिएटर कोई नहीं जाएगा' कहा था।"

Related News