नम्रता शिरोडकर, जो तेलुगु स्टार महेश बाबू की पत्नी भी हैं, समय-समय पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पारिवारिक तस्वीरें साझा करती हैं। 'फ्लैशबैक फ्राइडे' मनाते हुए उसने अपने बच्चों के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की: बेटा गौतम और बेटी सितारा घट्टामनेनी।

नम्रता ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “छोटे-छोटे पलों को पकड़ो .. वे इतनी तेजी से बड़े होते हैं! ️ #FlashbackFriday @gautamghattamaneni @sitaragattamaneni।"

इसके अलावा नम्रता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मंत्र के साथ एक सेल्फी भी शेयर की है। "मेरे अपने व्यवसाय को ध्यान में रखते हुए मुझे कुछ भी पसंद नहीं है !! बढ़ने के लिए नया रास्ता खोजना ... आप असामाजिक सोचते हैं, मैं शांति से कहता हूं, "दो बच्चों की मां ने लिखा।जहां महेश बाबू के प्रशंसक उन्हें बड़े पर्दे पर याद कर रहे हैं, वहीं नम्रता अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए उनकी तस्वीरें साझा करके उन्हें बांधे रखती हैं।

चार साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 को शादी के बंधन में बंध गए।

नम्रता शिरोडकर एक पूर्व फेमिना मिस इंडिया हैं जिन्होंने 1993 में खिताब जीता था। जबकि उनकी आखिरी फिल्म 2004 में रोक साको तो रोक लो थी, वह कच्चे धागे (1999), एझुपुन्ना थरकान (1999), वास्तव में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। रियलिटी (1999) और पुकार (2000), अस्तित्व (2000), दिल विल प्यार व्यार (2002), एलओसी कारगिल (2003), और ब्राइड एंड प्रेजुडिस (2004)

अन्य समाचारों में, नम्रता शिरोडकर और उनके पति-अभिनेता महेश बाबू ने हाल ही में आंध्र प्रदेश के बुरिपालेम गाँव में 7-दिवसीय कोविड -19 टीकाकरण अभियान की मेजबानी की, जो बाद के पैतृक गाँव है।

Related News