टीवी अभिनेत्री अर्शी खान ने खुलासा किया कि उनकी एक अफगान क्रिकेटर से अक्टूबर में सगाई होने वाली थी, जिसे उनके पिता ने चुना था और उन्हें डर है कि अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्ज़ा होने कारण उनके परिवार को सगाई करने के फैसले को खारिज करना पड़ सकता है।

उन्होंने कहा, 'मुझे अक्टूबर में अफगानिस्तान के एक क्रिकेटर के साथ सगाई करनी थी। उन्हें मेरे पिता द्वारा चुना गया था। लेकिन तालिबान द्वारा अफगानिस्तान पर कब्जा करने के बाद, हमें रिश्ते को खत्म करना पड़ सकता है।

इस बारे में बात करते हुए, अर्शी खान ने बताया कि हालांकि वह अपने मंगेतर के संपर्क में थी, उसे डर है कि उसके परिवार को सगाई को अब रद्द करना पड़ सकता है। “अर्शी ने आगे कहा- वह मेरे पिता के फ्रेंड के बेटे हैं। हम बात भी करते थे और एक दोस्त की तरह थे लेकिन अब मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता मेरे लिए एक इंडियन पार्टनर ही चुनेगे।


अर्शी ने कहा कि उनका परिवार अफगानिस्तान में हैं। उन्होंने कहा, "मैं एक अफगानी पठान हूं, और मेरा परिवार यूसुफजई जातीय समूह से है। मेरे दादा अफगानिस्तान से आ गए थे और भोपाल में जेलर थे। मेरी जड़ें अफगानिस्तान में हैं, लेकिन मैं अपने माता-पिता और दादा-दादी की तरह एक भारतीय नागरिक हूं।"

अर्शी खान 'बिग बॉस 11' की प्रतियोगी थीं और उन्होंने सीजन 14 में एक चैलेंजर के रूप में शो में फिर से प्रवेश किया था। वह 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल', विश' और 'इश्क में मरजावां' जैसे टीवी शो के अलावा कई अन्य रियलिटी शो और म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी हैं। '

Related News