अभिनेता सैफ अली खान की थाली काम से भरी हुई है और अपने दो छोटे बच्चों तैमूर और जेह की देखभाल कर रहे हैं। सैफ ने खुलासा किया कि इस साल घर में दो छोटे बच्चों का होना काफी अच्छा अनुभव रहा है। उनके छोटे बेटे जेह का जन्म फरवरी में हुआ था। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि उनके छोटे भाई के जन्म के बाद तैमूर में एक बदलाव आया था।

तैमूर में निश्चित रूप से बदलाव आया है वह छोटा था और अब वह नहीं है। वह लाश और सेनाओं में रुचि रखता है और वह अपने भाई को बहुत हँसाता है और आमतौर पर (के साथ) जोर से बातें करता है। मुझे लगता है कि हमारे हाथ पूरे होने वाले हैं, ”उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया। "मैं काफी डरा हुआ हूं कि दो लड़कों के साथ शांति और शांत हिस्सा कहां जा रहा है।"

महामारी ने सैफ के लिए एक सिल्वर लाइनिंग की थी, क्योंकि उन्हें करीना और उनके लड़कों के साथ अधिक समय बिताने को मिला। पहला लॉकडाउन ऐसा ही था। हम सौभाग्य से बहुत हलके इंसान हैं। मेरा परिवार काफी संतुलित है, हमारे यहां प्यारे बच्चे हैं। हम खाना बना सकते हैं और संगीत सुन सकते हैं और किताबें पढ़ सकते हैं और उस तरह भी ठीक हो सकते हैं। लेकिन हम अपने सामान्य जीवन को काम करना पसंद करते हैं, और इसे स्वयं संतुलित करते हैं, ”उन्होंने कहा।

यह पूछे जाने पर कि क्या यह घर में चुनौतीपूर्ण हो जाता है, उन्होंने कहा कि यह संतुलन बनाए रखने के बारे में है। हम दोनों के लिए बच्चों और एक-दूसरे के साथ समय बिताने, खाना पकाने और जिसे आप पारिवारिक माहौल कहते हैं, उससे ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है। आपको वहां जाकर और अपने काम के मामले में खुद को और दुनिया को कुछ साबित करके संतुलन बनाने की जरूरत है, तो आप एक खुश व्यक्ति हैं।

सैफ ने बताया कि वह अपने बेटों इब्राहिम, तैमूर और जेह को सलाह देना चाहेंगे। "आपके आस-पास बहुत सारे लोग हैं - बड़े सितारे और महान अभिनेता, उन सभी से सीखें। अच्छी चीजें करने की कोशिश करें। यह कहा से आसान है। निश्चित रूप से गलतियाँ करें। लेकिन लब्बोलुआब यह है, आपको उस दुनिया में कुछ योगदान देना होगा जिसमें हम रहते हैं, और हमने मनोरंजन में योगदान करने के लिए चुना है। इसलिए सुनिश्चित करें कि यह मनोरंजक है।"

सैफ को आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी भूत पुलिस में अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ देखा गया था।

Related News